छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 27, 2020, 4:38 PM IST

ETV Bharat / state

पता पूछने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

कुरुद में एक नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. आरोपी पता पूछने के बहाने नाबालिग का अपहरण कर ले गए थे, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

minor-raped-in-kurud-dhamtari
आरोपी गिरफ्तार

धमतरी: कुरुद थाना क्षेत्र के ग्राम अटंग में एक नाबालिग बालिका से पता पूछने के बहाने दुष्कर्म का केस सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल हरकत में आई पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें- रायगढ़: लूट के 2 आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार, चाकू की नोक पर हुई थी घटना

कुरुद थाना प्रभारी गगन वाजपेयीसे मिली जानकारी के अनुसार उन्हें फोन पर घटना की सूचना मिली थी एक नाबालिग का 2 अज्ञात लोग अपहरण कर ले गए और बालिका से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़िता और उसके परिजनों से बात की. जिसपर पीड़िता ने बताया कि ट्यूशन जाते समय गांव के मेन रोड पर 2 अज्ञात व्यक्तियों ने उससे रास्ता पूछा और रास्ता बताने पर रुपये देने का लालच दिया. इसके बाद नाबालिग को जबरदस्ती तालाब के पार ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

CCTV फुटेज के आधार पर किया गिरफ्तार

पीड़िता के बयान के बाद पुलिस की टीम ने गांव के मुख्य मार्गों पर लगे CCTV की बारीकी से अवलोकन कर अज्ञात आरोपियों की शिनाख्त की, जिसके आधार पर ओंकार कुमार साहू और उमेश कुमार साहू को हिरासत में लिया गया. दोनों ही आरोपियों से पूछताछ के दौरान उन्होंंने बताया कि दोनों अपनी बाइक से कुरूद कोर्ट में पेशी के बाद घर जा रहे थे, इस दौरान उन्होंने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक धमतरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और प्रभारी पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कुरूद के कुशल दिशा निर्देश में थाना प्रभारी कुरूद गगन वाजपेयी, चौकी प्रभारी उप निरीक्षक शांता लकड़ा, सहायक उपनिरीक्षक पुष्पा पांडेय, प्रधान आरक्षक अनिल यदु, देवेंद्र राजपूत, आरक्षक गोपाल चंद्राकर राजेश चंद्राकर और राम कमलवंशी का इस कार्रवाई में विशेष योगदान रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details