छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 26, 2023, 9:47 PM IST

Murder In Dhamtari धमतरी में मामूली विवाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी की टांगिया से वारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

murder in dhamtari
धमतरी में हत्या

धमतरी:जिले में मामूली विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये है पूरा मामला:पूरा मामला धमतरी के कोरगांव थाना क्षेत्र का है. पथरीडीह के कमारडेरा में एक शख्स ने रविवार को अपनी पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद टांगिया से वारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार था. आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि महिला की हत्या उसके पति ने की है. आरोपी ने टांगिया से वारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

आरोपी गिरफ्तार: इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश करने लगी. आरोपी दूसरे के घर में छिपा हुआ था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि, "रविवार की सुबह 5 बजे जब वो उठा तो उसकी पत्नी सो रही थी. इस दौरान उसने टांगिया से वारकर उसकी हत्या कर दी." वहीं, मृतका के परिजनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. बीच-बीच में आरोपी की मानसिक स्थिति खराब हो जाती है. शायद इसलिए उसने ऐसी हरकत की. वहीं, आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है.

जमानत पर छूटे रेप के आरोपी ने पीड़िता को कुल्हाड़ी से काट डाला, सुलह का बना रहा था दबाव
अंबिकापुर की युवती का बलरामपुर में मिला शव, मर्डर की कड़ियां जोड़ रही बलरामपुर पुलिस, मौके से मिला कौन सा सुराग
कोरबा में मां से अवैध संबंध के शक में बेटे ने की इंजीनियर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details