छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पति-पत्नी और वो: चरित्र शंका में पत्नी को उतारा मौत के घाट

धमतरी जिले के मोहेरा गांव में एक व्यक्ति पर चरित्र शंका में अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. बताते हैं पति-पत्नी में आये दिन चरित्र शंका को लेकर विवाद होते रहता था.

By

Published : Aug 30, 2019, 8:09 PM IST

पति ने पत्नी के सिर और पीठ पर सब्बल से हमला किया

धमतरी: मगरलोड थाना के मोहेरा गांव में एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है. हत्या का कारण चरित्र शंका बताया जा रहा है. बताते हैं, दोनों पति-पत्नी में आये दिन चरित्र शंका को लेकर विवाद होते रहता था.

चरित्र शंका के कारण पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी की चरित्र पर शक करता था. इसे लेकर दोनों में आये दिन झगड़े होते रहते थे, गुरुवार रात दोनों में इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी पत्नी पर लोहे के सब्बल से हमला कर दिया.

पढ़े:कवर्धा पहुंची साइकिल यात्रा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

बेरहमी से पत्नी का कत्ल
घटना गुरुवार रात 12 बजे की बताई जा रही है. दोनों में चरित्र शंका को लेकर कहासुनी होने लगी. बढ़ते-बढ़ते विवाद इतना बढ़ा कि पति ने पत्नी के सिर और पीठ पर सब्बल से हमला कर दिया. हमले में पत्नी को गंभीर चोटें आई और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद मृतका के बेटे ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details