छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 23, 2021, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

चलती कार में लगी आग, ड्राइवर की सूझ बूझ से बचे कार सवार

नेशनल हाईवे पर एक चलती कार में आग लग गई. जिसके बाद ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए तुंरत कार वहीं रोक दी. कार का बोनट खोलकर देखा तो कार से धुंआ निकल रहा था. जिसके बाद कार में बैठे लोगों को बताया और उनको बाहर निकाला.

Car fire on National Highway
धमतरी नेशनल हाईवे पर एक कार में लगी

धमतरीः नेशनल हाईवे पर एक चलती कार से अचानक धुंआ निकलने लगा. ड्राइवर ने कार का बोनट खोलकर देखा तो धुंआ आग का रूप ले चुका था. आग इतनी भीषण थी कि कार देखते ही देखते पूरी तरह जलकर खाक हो गई. वहीं ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए कार में बैठे लोगों को बाहर निकाल लिया.

बाल बाल बचे कार सवार
चलती कार में लगी आग

घटना नेशनल हाईवे स्थित ग्राम मरौद की है. जहां एक कार में सवार कुछ लोग धमतरी से रायपुर जा रहे थे. इसी दौरान कार की बैटरी शॉर्ट हो गई. ड्राइवर को कार में कुछ खराबी होने का शक हुआ. उसने कार रोक के देखा तो कार से धुआं निकल रहा था. ड्राइवर ने आग लगने की जानकारी कार में सवार लोगों को दी.

पढ़ें-गरियाबंद : चलती ट्रक में लगी भीषण आग

ड्राइवर ने दिखाई समझदारी

नेशनल हाईवे पर एक कार में घटना होते-होते टल गया. ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए कार को रोककर देखा तो कार से धुंआ निकल रहा था. जिसके बाद कार में सवार लोगों को ड्राइवर ने बाहर निकाला. घटना की सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल कार में सवार सभी लोग सुरक्षित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details