छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 6 लाख से ज्यादा का गुटखा जब्त

By

Published : Jul 10, 2021, 11:27 PM IST

धमतरी पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ दो बड़ी कार्रवाई करते हुए अलग-अलग मामलों में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहले मामले में पुलिस ने पिकअप वाहन से भारी मात्रा में गुटखा पकड़ा है, जिसकी कीमत 6 लाख 30 हजार है.

swift action of police
पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई

धमतरी: पुलिस ने दो बड़ी कार्रवाई की है. अलग-अलग मामलों में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहले मामले में पुलिस ने पिकअप वाहन में भारी मात्रा में गुटखा पकड़ा है, जिसकी कीमत 6 लाख 30 हजार रुपये है. वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही दूसरी कार्रवाई में नशीली दवाइयों का अवैध रूप से व्यवसाय करने वाले तीन लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया है, जिसकी कीमत एक लाख 60 हजार रुपये बताई जा रही है.

पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई

लगातार जारी है धमतरी पुलिस की कार्रवाई

धमतरी पुलिस नशे के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से नशे का जखीरा जब्ज किया है. जिसमें पहला मामला नशीली दवाइयों का अवैध रूप से व्यवसाय करने वाले लोगों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई है. पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

रुद्री रोड सेंट मैरी स्कूल के पास धनेंद्र कुमार देवांगन को नशीली दवाइयों की बिक्री करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वही दूसरा आरोपी राजा मखीजा जोकि रायपुर का रहने वाला है. वह सिहावा से अरेस्ट किया गया है. दोनों के पास से नशीला दवाइयां मिली है. तीसरा आरोपी रोम लाल साहू दुर्ग का रहने वाला है जो दोनों आरोपियों को दवाई की सप्लाई किया करता था. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है.

वही धमतरी पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. पिकअप वाहन से भारी मात्रा में गुटखा जब्त किया है. पुलिस ने बताया कि श्यामतराई नाके पर चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पिकअप वाहन से जर्दा युक्त गुटखा लाया जा रहा था. जिसकी कीमत 6 लाख से अधिक थी. उसे जब्त किया है. इस केस में आरोपी मनोज खरे की गिरफ्तारी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details