छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी में नशीली दवाओं का काला कारोबार, नशे की लत लगाकर युवाओं की जेब कर रहे खाली

Dhamtari Crime News धमतरी के ग्रामीण और शहरी युवाओं को नशे की लत छुड़ाने पुलिस ने कमर कस ली है. पुलिस ढूंढ ढूंढकर प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बेचने वालों को पकड़ रही है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 20, 2023, 7:01 AM IST

Updated : Dec 20, 2023, 7:17 AM IST

Dhamtari crime news
धमतरी में नशीली दवाओं का कारोबार

धमतरी में नशीली दवाओं का कारोबार

धमतरी: शहर में नशीली दवाओं का कारोबार फैलता जा रहा है. जिसकी जद में नाबालिग और युवा आ रहे हैं. धमतरी पुलिस ने नशे के सामान की सप्लाई करने वाले तीन आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों को पास से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां बरामद हुई है.

धमतरी में नशीली दवाओं का कारोबार:धमतरी शहर के साथ ही जिलेभर में नशीली दवाओं का कारोबार इतना फैला है कि आरोपी 7 रुपये की टैबलेट को 100 से 150 रुपये में बेच रहे हैं. पुलिस को पिछले कई दिनों से शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिबंधित नशीली टेबलेट की अवैध रूप से खरीदी-बिकी की शिकायत मिल रही थी. नशीली दवाओं और इस व्यवसाय से संलिप्त व्यक्तियों पर अंकुश लगाने पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने सख्त निर्देश दिए. जिस पर थाना सिटी कोतवाली और सायबर सेल की संयुक्त टीम आरोपियों की तलाश कर रही थी.

नशीली टेबलेट बेचने ग्राहक की थी तलाश: धमतरी पुलिस ने बताया कि शहर में पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि तीनआदमी विंध्यवासिनी वार्ड में एक हॉटल के पास अवैध रूप से नशीली टेबलेट की बिक्री कर रहे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर जाकर घेराबंदी कर संदेहियों को पकड़ा गया. उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से 6 पैकेट प्रतिबंधित नशीली टेबलेट मिली. आरोपियों के पास प्रतिबंधित नशीली टेबलेट रखने के संबंध में कोई कागजात भी नहीं थे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.

नशीली दवाओं के सप्लायर पर धमतरी पुलिस का एक्शन:डीएसपी नेहा पवार ने बताया कि आरोपियों में लक्की गिदवानी, संजय कजवानी और गौरव सोनी तीनों धमतरी के रहने वाले हैं. कोतवाली और साइबर की टीम ने मिलकर कार्रवाई की है. तीनों आरोपियों को नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए आरोपी दवाई कहां से लेते थे. और इसमे कौन कौन शामिल है, इसकी पूछताछ की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

भिलाई में ठगी, असम से गिरफ्तारी, जानिए इस नटवरलाल के फ्रॉड वाले किस्से
सूरजपुर में एक हादसे से ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश
भिलाई में आरक्षक के साथ विवाद करने वाले अरेस्ट, एसपी के निर्देश पर कार्रवाई
Last Updated : Dec 20, 2023, 7:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details