छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 30, 2021, 12:51 PM IST

Updated : Aug 30, 2021, 3:28 PM IST

ETV Bharat / state

धमतरी में निगम के सामने भाजपा पार्षदों का हल्लाबोल

धमतरी नगर निगम में बीजेपी पाषर्दों ने निगम की कार्यशैली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पाषर्दों ने निगम द्वारा रोके गए निर्माण कार्य को फिर से शुरू करने करने की मांग की.

BJP councilors protest
निगम के सामने भाजपा पार्षदों का प्रदर्शन

धमतरी: बीजेपी पार्षद ने विभिन्न समस्याओं को लेकर निगम की कार्यशैली के खिलाफ धरना दिया. पार्षदों ने निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान बीजेपी पार्षदों ने महापौर और कांग्रेस का पुतला फूंका. दरअसल राम सागर पारा वार्ड का नाली निर्माण का काम कई दिनों से रूका है. इसके विरोध में वार्ड पार्षद श्यामा साहू ने नगर निगम के दफ्तर में धरना दिया. इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा के अन्य पाषर्द भी शामिल हुए. इस दौरान नगर निगम महापौर, सभापति और आयुक्त के खिलाफ नारेबाजी की गई.

निगम के सामने भाजपा पार्षदों का प्रदर्शन

भ्रष्टाचार और कमीशन की दुकान बन गया है निगम- बीजेपी

बीजेपी पार्षदों का कहना है कि महिलाओं को नगर निगम में आकर धरना देना पड़ रहा है. सब्जी बेचने वाले दुकानदारों को जबरन हटाया जा रहा है. जिससे उनके सामने रोजी-रोटी की समस्या आ गई है. निगम प्रशासन की उदासीनता के कारण कई निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाए हैं. निगम भ्रष्टाचार और कमीशन की दुकान बन गया है. निगम में नियम को ताक पर रखकर काम किया जा रहा है.

राष्ट्रीय संपत्तियों को बेचने पर भड़के युवा कांग्रेस, जमकर की नारेबाजी

नगर निगम आयुक्त मनीष मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने अपनी दो मांगों को पूरा करने के लिए आवेदन दिए हैं. यह आवेदन रामसागर पारा वार्ड में रूके निर्माण कार्य के सम्बन्ध में हैं. कार्यपालन अभियंता को रूके कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए गए हैं.

Last Updated : Aug 30, 2021, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details