छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी: एनिकट में मिली युवक की लाश, जाल में फंसकर डूबने से मौत

धमतरी के साहनी खार एनिकट में एक युवक की लाश मिली है. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Jun 24, 2020, 3:35 AM IST

Dead body found in Annicut
एनिकट में मिली युवक की लाश

धमतरी:नगरी ब्लॉक के सिहावा थाना इलाके के सेमरा गांव के पास स्थित साहनी खार एनिकट में एक युवक की लाश मिली है. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक भेजरी रावन गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

एनिकट में मिली युवक की लाश

बताया जा रहा है कि भेजरी रावन गांव में रहने वाला सेवक राम ध्रुव नाम का एक युवक 22 जून को मछली पकड़ने के लिए साहनी खार एनिकट गया हुआ था. लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा. इसके ठीक दूसरे दिन सुबह ग्रामीणों ने एनिकट में युवक की लाश को तैरते हुए देखा तो इसकी सूचना सिहावा थाना पुलिस को दी. इसके बाद युवक की पहचान सेवक राम के रूप में हुई.

जिला पंचायत सदस्य से मारपीट का मामला, खनिज अधिकारी पर कार्रवाई की मांग

जाल में फंसने से मौत

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक सेवक राम की लाश एनिकट में मछली पकड़ने के जाल में उलझी हुई मिली है. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि जाल में फंसने से वह एनीकट में डूब गया और उसकी मौत हो गई. बहरहाल पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले में मर्ग कायम कर घटना की जांच में जुट गई है.

बारिश में अक्सर मछली पकड़ने जाते हैं ग्रामीण

बता दें कि प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है. ऐसे में नदी नाले उफान पर आ जाते हैं. जिसकी वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में लोग अक्सर नहरों और एनिकट में मछलियां पकड़ने के लिए जाते हैं. ऐसे ही सेवक राम मछली पकड़ने के लिए साहनी खार एनिकट गया हुआ था. जहां उसकी लाश मिली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details