छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बगावती तेवर, बोले- पार्टी ने नहीं सुना तो निर्दलीय लड़ेंगे

धमतरी नगर निगम के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट आते ही कार्यकर्ताओं में आक्रोश फूट पड़ा है. नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी के ही खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

displeasure over not being given tickets
बगावत के सुर में कांग्रेस के कार्यकर्ता

By

Published : Dec 5, 2019, 5:26 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 7:10 PM IST

धमतरी: नगर निगम धमतरी के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट जारी हो गई है. लिस्ट जारी होते ही बीजेपी की तरह ही अब कांग्रेस में भी बगावत देखी जा रही है. कार्यकर्ताओं ने मनपसंद दावेदार को टिकट नहीं देने पर जिला अध्यक्ष कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की.

पढ़ें: टिकट वितरण से नाराज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा, 21 सदस्यों ने एक साथ दिया इस्तीफा

इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि 'अगर उनके नेता को प्रत्याशी नहीं बनाया जाता है, तो पार्टी से इस्तीफा देकर वे निर्दलीय मैदान में उतरेंगे. साथ ही कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जिस दावेदार को पार्टी ने अधिकृत प्रत्याशी बनाया है. उन्हें वार्ड में कोई नहीं जानते हैं. इसके अलावा उन्हें पार्टी से कोई मतलब नही है.

पढ़ें: रायपुर : टिकट बंटवारे को लेकर प्रदर्शन, रमन सिंह के खिलाफ की नारेबाजी

बगावती तेवर से बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किलें
बता दें कि जालमपुर वार्ड पार्षद की सीट इस बार महिला के लिए आरक्षित है. इसके लिए कांग्रेस के तीन अलग-अलग दावेदारों ने टिकट दिए जाने की मांग की थी, लेकिन इन तीनों में से किसी को टिकट न देकर पार्टी ने एक अन्य सदस्य को टिकट दे दिया गया है. फिलहाल कांग्रेस की तरफ से यही कहा जा रहा है कि जो भी नाराजगी है. उसे बातचीत से दूर कर लिया जाएगा, लेकिन बगावती तेवर से कांग्रेस की मुश्किलें जरूर बढ़ सकती हैं.

Last Updated : Dec 5, 2019, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details