छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी: प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल

छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध, नशाखोरी, अराजकता को लेकर बीजेपी ने प्रदर्शन किया. धमतरी में भाजपाइयों ने गांधी मैदान में धरना देकर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

By

Published : Mar 21, 2021, 10:10 PM IST

प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल

धमतरी:छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध, नशाखोरी, अराजकता को लेकर बीजेपी ने प्रदर्शन किया. भाजपाइयों ने गांधी मैदान में धरना देकर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

धमतरी में प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्ला बोल

गांधी चौक पर प्रदर्शन के दौरान बीजेपी जिला अध्यक्ष समेत पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. जिला अध्यक्ष शशि ठाकुर पवार ने कहा कि प्रदेश में निरंकुश सरकार के राज में लगातार अपराध ,नशाखोरी, माफिया राज जैसी अराजकता बढ़ती जा रही है. दुर्ग के पाटन में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई. यह लचर कानून व्यवस्था को दर्शाता है.

जनता कर रही बीजेपी के कार्यकाल याद: बीजेपी

बीजेपी जिला अध्यक्ष शशि ठाकुर ने बताया कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकेगी. आज प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार के कार्यकाल को याद कर रही है.

कोंडागांव: PSC में गड़बड़ी को लेकर BJYM का हस्ताक्षर अभियान

भोली-भाली जनता ठगी गई: बीजेपी

बीजेपी महिला जिला अध्यक्ष बीथिका विश्वास ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भूपेश सरकार का चुना था. लेकिन अब चारों तरफ हाहाकार है.कांग्रेस शासनकाल में कुशासन चल रहा है.आत्महत्या बढ़ गई है. किसानों के साथ अन्याय हो रहा है. भोली-भाली जनता ठगी गई है. जनता त्रस्त हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details