छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: उफनती नदी के बीच ड्राइवर ने किया वैन को पार, दरवाजे से झूल रहे थे बच्चे

एक निजी स्कूल की वैन उफनती नदी को पार कर रही है. ये पुल कर्णेश्वर धाम के महानदी संगम पर है. स्कूली वैन में बच्चे भी बैठे हैं, जो दरवाजे से झूलकर पानी को छूने की खतरनाक कोशिश कर रहे हैं.

By

Published : Sep 5, 2019, 7:40 PM IST

उफनती नदी के बीच ड्राइवर ने किया वैन को पार

धमतरी:'पुल के ऊपर पानी होने पर पार न करें', ये चेतावनी लगभग हर छोटे पुल पर लगी दिख जाएगी, लेकिन लोग हैं कि अक्सर अपनी और दूसरों की जान पर खेलने को अमादा रहते हैं. ऐसा ही एक वाक्या धमतरी के सिहावा में दिखा है, जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं, इन तस्वीरों को देखकर सांसें थम सी जाती हैं.

उफनती नदी के बीच ड्राइवर ने किया वैन को पार

पढ़ें : VIDEO: पानी के तेज बहाव से सीतानदी में पलटा ट्रक

नगर के एक निजी स्कूल की वैन उफनती नदी को पार कर रही है. ये पुल कर्णेश्वर धाम के महानदी संगम पर है. स्कूली वैन में बच्चे भी बैठे हैं, जो दरवाजे से झूलकर पानी को छूने की खतरनाक कोशिश कर रहे हैं. इन बच्चों को रोका नहीं जा रहा है. वैन का ड्राइवर अपने साथ-साथ बच्चों के जान से भी खेल रहा है.

जिला प्रशासन करेगा कार्रवाई
इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि लापरवाही की पूरी पराकाष्ठा है, क्योंकि जरा सी चूक हुई होती, तो खतरे का अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं, लेकिन शायद इस ड्राइवर की नजर में किसी की जान की कोई कीमत नहीं है. इस घटना के सामने आने के बाद बच्चों के पालकों में नाराजगी है. वहीं स्कूल प्रबंधन भी ड्राइवर पर कार्रवाई की बात कह रहा है और जिला प्रशासन ने भी मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details