छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Dhamtari News : प्यार में दिल है टूटा, तो चले आईए "बेवफा एगरोल सेंटर"

By

Published : Jun 2, 2023, 8:29 PM IST

धमतरी का बेवफा एगरोल आपने यदि नहीं चखा तो फिर मानिए कुछ नहीं खाया. ये एगरोल की दुकान टूटे दिलवालों के लिए विशेष ऑफर के साथ एगरोल उपलब्ध कराती है.वैसे आपका दिल ना भी टूटा हो तो यहां एगरोल का आनंद ले सकते हैं.लेकिन समस्या ये है कि आपको डिस्काउंट नहीं मिलेगा.तो आईए जानते हैं आखिर क्यों है ये दुकान फेमस

bewafa egggrol center
बेवफा एगरोल सेंटर

धमतरी का बेवफा एगरोल सेंटर

धमतरी : प्यार का नशा कुछ ऐसा होता है कि जो यदि सिर चढ़ गया तो इंसान कुछ भी कर सकता है. उदाहरण के लिए शाहजहां ने प्यार की निशानी जिंदा रखने के लिए ताजमहल बनवा डाला. लेकिन वक्त बदल चुका है.दौर बदल चुका है.ऐसे में प्यार की मिसालें भी बदल चुकी है.लेकिन प्यार हर किसी को नसीब नहीं होता. कुछ लोगों को प्यार में धोखा, फरेब और जिल्लत भी नसीब होती है. जिसके कारण कई लोगों की जिंदगी बदल जाती है. कुछ तो प्यार में असफल होने के बाद खतरनाकर कदम भी उठा लेते हैं.लेकिन कुछ लोगों के लिए प्यार में असफलता किसी सीख से कम नहीं है.ऐसे ही प्यार में गिरफ्तार और दिल तुड़वा चुके लोगों के लिए खुली है बेवफा एगरोल की दुकान.जहां आप जाकर डिस्काउंट में एगरोल का आनंद ले सकते हैं.

कहां है बेवफा एगरोल की दुकान :छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एगरोल बेचने वाला सोशल मीडिया से लेकर लोगों की जुबान में छाया हुआ है.शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर एनएच 30 के किनारे सांकरा गांव है. जहां एगरोल की दुकान है. प्रेमी जोड़ों के लिए इस दुकान में विशेष ऑफर है.वहीं प्यार में धोखा खा चुके लोग भी यहां आकर एगरोल खाकर अपना गम थोड़ा कम कर सकते हैं.इस ऑफर के कारण ही अब एगरोल की दुकान में भीड़ बढ़ने लगी है. जिसका फायदा अब आसपास के दुकानदारों को भी हो रहा है.

आसपास की दुकानें भी गुलजार : दुकान के संचालक नितिन साहू ने बताया कि ''वो रोज शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक दुकान लगाता है. प्रेमी जोड़ों को डिस्काउंट भी देता है. इस अनोखे नाम, और अनोखे ऑफर वाली दुकान में ग्राहकी भी धीरे धीरे बढ़ती जा रही है. जिसका फायदा एगरोल के आसपास मौजूद दूसरी दुकानों को भी हो रहा है. पड़ोसी दुकानदार बताते है कि बेवफा एगरोल में आने वाले प्रेमी जोड़े गन्ना रस भी पीते हैं. जिससे उनका धंधा भी फलने फूलने लगा है.''

Dhamtari News: बसपा ने खनिज विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा
Kawardha News: आदिमजाति कल्याण विभाग के 261 कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
Rajnandgaon News: शराब घोटाले को लेकर भाजपा ने चिपकाए पोस्टर, किया प्रदर्शन

क्या है दुकान की खासियत : इस दुकान की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वाइरल हो रही है. लोग इस दुकान का नाम देखकर यहां एक बार ही सही एगरोल खाने जरुर आते हैं. कई लोग तो ऐसे है जो यहां के एगरोल के स्वाद के मुरीद हो चुके है और रोजाना आते हैं. इस अंडे की दुकान को इसके नाम से पहचान मिली है.नाम है बेवफा एगरोल वाला. इस दुकान में प्रेमी जोड़ों और प्यार में धोखा खा चुके लोगों को खास दाम पर एगरोल दिया जाता है. इसे आप बिजनेस का फंडा मानिए या फिर खुद को फेमस करने का तरीका.इस दुकान ने ये भी साबित किया है कि जो दिखता है वही बिकता भी है.लिहाजा प्रेमी जोड़ों के साथ-साथ युवाओं के बीच में ये बेवफा एगरोल अब अपनी पहचान बनाता जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details