छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 18, 2021, 9:22 PM IST

ETV Bharat / state

कुरूद स्टेट बैंक में चोरी की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कुरूद स्टेट बैंक में चोरी की कोशिश (Attempted theft in Kurud State Bank) करने वाले आरोपी को कुरूद पुलिस (Kurud Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. 15 जून की रात आरोपी ने बैंक में चोरी करने की कोशिश की थी. जब लॉकर को तोड़ नहीं पाया तो वहां से फरार हो गया था. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

धमतरी: कुरूद स्टेट बैंक चोरी की कोशिश करने का मामला सामने आया है. आरोपी स्टेट बैंक में चोरी करने घुस भी गया था. हालांकि सिस्टम मजबूत होने के कारण लॉकर को तोड़ नहीं पाया. इसी दौरान पुलिस पेट्रोलिंग टीम की सायरन सुन चोर वहां से भाग खड़ा हो गया. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चंदन साहू गुदगुदा गांव के रहने वाला है.

कुरूद स्टेट बैंक में चोरी की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए कुरूद थाना प्रभारी आरएन सेंगर (Kurud police station in-charge RN Sengar) ने बताया कि आरोपी 15 जून की रात चोर चोरी की नीयत से स्टेट बैंक शाखा कुरूद का शटर तोड़कर अंदर घुसा था. हालांकि वह चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाया. देर रात मौका देखकर आरोपी ने सब्बल से बैंक का शटर तोड़ दिया. बैंक के अंदर सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी होने की वजह से वह चोरी कर नहीं कर पाया. इसी दौरान वहां से पुलिस की टीम गश्त पर निकली थी. गश्त के दौरान पुलिस वाहन का सायरन सुनकर वहां से भाग खड़ा हुआ था.

Jashpur Crime News: जीजा से चाकू की नोक पर 4.5 लाख रुपये लूटने वाला साला गिरफ्तार

घटना में इस्तेमाल सामान बरामद

अगले दिन सुबह बैंक खोलने के बाद चोरी की कोशिश की जानकारी बैंक अधिकारियों को लगी. हालांकि शाखा में किसी प्रकार की बड़ी चोरी नहीं पाई थी. इसके बाद बैंक प्रबंधक ने कुरूद थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी.पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी का प्रयास करने वाले आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से चोरी के लिए इस्तेमाल किये गए सब्बल सहित अन्य लोहे की समान बरामद कर लिया है. आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गरियाबंद में लावारिस लाश केस में खुलासा, शख्स की हुई थी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details