छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 23, 2020, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

थाना प्रभारी, ASI सहित 34 पुलिसकर्मियों का तबादला, SP ने जारी किया आदेश

धमतरी SP बीपी राजभानु ने 34 पुलिसकर्मियों के तबादला करने का आदेश जारी किया है. इनमें टीआई, एएसआई और प्रधान आरक्षक शामिल हैं.

Dhamtari Police Transfer
धमतरी पुलिस तबादला

धमतरी: जिला पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु ने मंगलवार को पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर के आदेश जारी किया है. जिसमें जिले के करीब 34 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है.

धमतरी पुलिस तबादला

बता दें कि लंबे समय के बाद धमतरी SP बीपी राजभानु ने पुलिस अधिकारी-कर्मचारी का तबादला किया है. प्रशासनिक कसावट लाने के उद्देश्य से किए गए तबादले में 34 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया गया. इन 34 पुलिसकर्मियों में 5 थाना प्रभारी, 4 सहायक उपनिरीक्षक, 25 प्रधान आरक्षक शामिल हैं.

इन पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला

टीआई गगन बाजपाई को मगरलोड से कुरूद, विपिन लकड़ा कुरुद से सिहावा, संतोष मिश्रा को सिहावा से नक्सल सेल ऑपरेशन, विनोद को कतलाम खल्लारी से मगरलोड, दिनेश कुमार को पुलिस लाइन से खलारी भेजा गया है.

एएसआई के यहां हुए तबादले

एएसआई (ASI) गोवर्धन सिंह ठाकुर को केरेगांव से भखारा, प्रकाश नाग को बिरेझर चौकी से केरेगांव, देवनाथ सिन्हा को बोराई, कमलचंद सोरी को कुरूद से बिरेझर चौकी भेजा गया है.

आदेश की कॉपी

इन प्रधान आरक्षकों का हुआ ट्रांसफर

प्रधान आरक्षक कमल नारायण साहू को भखारा से नगरी, सुरेश नंद कोतवाली से मगरलोड, वीरेश तिवारी को कुरुद से केरेगांव, अनिल यदु को कुरुद से कोतवाली, तान सिंह साहू को अर्जुनी से केरेगांव, चिंताराम को कुरूद से सिहावा, दारासिंह को बिरेझर चौकी से खल्लारी, टीकाराम करेली बड़ी चौकी से कुरूद, जामवंत देशमुख मगरलोड से पुलिस लाइन, सुखचैन साहू पुलिस लाइन से भखारा, ईश्वर ठाकुर केरेगांव से करेली बड़ी चौकी, नरेश साहू रक्षित केंद्र से अर्जुनी, कांतिलाल साहू रक्षित केंद्र से कोतवाली, सुनील निर्मलकर को बिरेझर चौकी से रक्षित केंद्र, राकेश साहू रक्षित केंद्र से कुरूद, पालूराम रक्षित केंद्र से भखारा, बुन्देल सिंह को रक्षित केंद्र से कुरुद, नकुल राम अर्जुनी से अकलाडोंगरी, शिवशंकर ठाकुर कोतवाली से बिरेझर चौकी, राजकुमार सोनी रक्षित केंद्र से रुद्री, पवन चंद्राकर कुरुद से मगरलोड, उत्तम निषाद केरेगांव से रक्षित केंद्र, मेघराज निषाद मगरलोड से अर्जुनी, रामदीन मरकाम अकलाडोंगरी से कुरुद, डिगेश सिन्हा खल्लारी से रक्षित केंद्र भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details