छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 11, 2022, 4:51 PM IST

ETV Bharat / state

किसने बचेली की धरती को किया लाल ?

दंतेवाड़ा के बचेली में एक युवक का शव मिला.जिसकी जानकारी पुलिस को ग्रामीणों ने दी है. फिलहाल पुलिस ने इसे हत्या मानकर केस रजिस्टर्ड किया (Youth murdered in Bacheli of Dantewada) है.

Youth murdered in Bacheli of Dantewada
दंतेवाड़ा के बचेली में हत्या

दंतेवाड़ा :लौहनगरी बचेली में शनिवार सुबह 7 बजे वार्ड क्रमांक-01 छन्नू पारा में सुखमती आश्रम के पीछे खेत में युवक का शव (Youth murdered in Bacheli of Dantewada ) मिला. ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद बचेली पुलिस दल ने घटना स्थल पर मुआयना किया.मामले की छानबीन कर शव को बचेली परियोजना अस्पताल के शवगृह में भेजा गया.

कौन है मृतक : पुलिस ने जानकारी दी कि शव की शिनाख्त सुनील बघेल के रुप में हुई है. निवासी वार्ड क्रमांक-06 नगरपालिका के समीप टेकरीपारा में रहता था.वहीं बचेली पुलिस कुछ संदिग्धों को गिरफ्त कर पूछताछ कर रही (Arrest in Bacheli murder case) हैं. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दंतेवाड़ा में जादू टोने के शक में हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस कर रही तलाश :पुलिस की माने तो इस हत्या में किसी परिचित का हाथ होने से इनकार नहीं किया जा सकता. वहीं ग्रामीणों की माने तो सुनील बघेल को आखिरी बार गांव के आसपास किसी ने नहीं देखा था. फिलहाल पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाने का दावा किया ( deceased lived in Tekripara of Bacheli) है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details