छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 14, 2021, 6:47 PM IST

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

दंतेवाड़ा के बचेली में मामूली विवाद के चलते एक शख्स ने एक युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

bacheli murder case
युवक की चाकू से गोदकर हत्या

दंतेवाड़ा/बचेली:लौहनगरी के मुंडरा कैंप में दिनदहाड़े हत्या की खबर से सनसनी फैल गई. 35 वर्षीय हरि टांडी अपने दोस्त लालू के साथ मेडिकल से दवाई लेकर अस्पताल की ओर जाने लगा, मुंडरा कैंप के स्वागत गेट के सामने दोनों अचानक पहुंचे ही थे कि अज्ञात युवक ने हरि तांडी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मौके पर ही युवक की मौत हो गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था. आस पास के लोग आवाज सुनकर घटना स्थल पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. थाना प्रभारी अमित पटले तत्काल ही टीम के साथ मौके पर पहुंचे. आरोपी की सरगर्मी से तलाश हुई और दोपहर होते होते पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें-आबकारी विभाग की कार्रवाई में हजारों लीटर अवैध शराब जब्त

आरोपी का नाम किशोर निहाल है जो रेलवे कॉलोनी वार्ड क्रमांक 17 का निवासी है. पेशे से वह ड्राइवर का काम करता है. आरोपी के मुताबिक सुबह बाजार में मृतक से उसकी कहासुनी हो गई थी, शराब के नशे में होने की वजह से आरोपी ने युवक की हत्या कर दी.

नशे के कारण बढ़ रहे अपराध

घटना के बाद पूरे वार्ड में सन्नाटा पसरा हुआ है. परिवार के लोग सदमे में हैं. जानकारी के मुताबिक मृतक के छोटे-छोटे 2 बच्चे हैं. नगर पालिका उपाध्यक्ष उस्मान खान के मुताबिक नगर में शराब, जुआ और नशीली दवाओं का सेवन करके लोग दिन-ब-दिन अपराधी प्रवृति के होते जा रहे हैं. पुलिस को गैरकानूनी काम करने वालो के ऊपर सख्त कार्रवाई करने की जरुरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details