छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 12, 2019, 3:10 PM IST

ETV Bharat / state

शाम तक खत्म हो जाएगा आदिवासियों का धरना, सोनी सोरी ने दिए संकेत

आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी ने कहा कि 'राज्य सरकार ने भी हमारी मांगों पर आश्वासन दिया है, उसके आधार पर 15 दिन का अल्टीमेटम देकर हम आंदोलन खत्म करने का फैसला ले रहे हैं'

शाम तक खत्म हो जाएगा आदिवासियों का धरना

दंतेवाड़ा : आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी ने 6 दिनों से जारी आदिवासी आंदोलन के खत्म होने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि, 'लोग के हितों और उनकी परेशानियों को देखते हुए हमनें ये फैसला लिया है कि आंदोलन खत्म किया जाए'.

शाम तक खत्म हो जाएगा आदिवासियों का धरना

उन्होंने कहा कि, 'राज्य सरकार ने भी हमारी मांगों पर आश्वासन दिया है, उसके आधार पर 15 दिन का अल्टीमेटम देकर हम आंदोलन खत्म करने का फैसला ले रहे हैं'. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, 'ग्रामीण भी यही चाहते हैं कि अब आंदोलन खत्म हो जाए'.

'कल खत्म हो जाना चाहिए था आंदोलन'

डेलीगेशन से चर्चा के बाद आंदोलन खत्म नहीं करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, 'कल ही आंदोलन खत्म कर देना चाहिए था, लेकिन कुछ जनप्रतिनिधि कुछ बातों को समझ नहीं पाए थे और आंदोलन को बड़ा रूप देना चाहते थे. इसीलिए आंदोलन खत्म नहीं किया गया'.

'शाम तक हो जाएगी घोषणा'

सोनी सोढ़ी ने कहा कि, 'सांसद जिन बातों को लेकर आए थे, उन सभी मुद्दों पर पंचायत संघर्ष समिति तैयार है. 15 दिन में जांच होगी, यदि नहीं होती है तो 15 दिन के बाद नई रणनीति तैयार होगी. ग्रामीण हित के लिए ये फैसला सर्व सम्मति से लिया जा रहा है और शाम को आंदोलन समाप्ति की घोषणा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details