छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 23, 2021, 9:00 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 9:38 AM IST

ETV Bharat / state

सरेंडर के तीन दिन बाद महिला नक्सली ने की आत्महत्या

लोन वर्राटू अभियान के तहत आत्मसमर्पण करने वाली सीएनएन सदस्य पांडे कावासी ने आत्महत्या कर ली है.19 फरवरी को सरेंडर करने के बाद उसे कारली शांतिकुंज में रखा गया था. मंगलवार देर शाम खबर मिली कि पांडे कावासी ने बाथरूम में चुन्नी से लटक कर आत्महत्या कर ली है.

Surrendered female Naxalite committed suicide
सरेंडर कर चुकी महिला नक्सली ने की आत्महत्या

दंतेवाड़ा:आत्मसमर्पित महिला नक्सली ने आत्महत्या कर ली है.लोन वर्राटू अभियान से प्रभावित होकर 19 फरवरी को सीएनएन सदस्य पांडे कावासी ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया था. पांडे कावासी ने बाथरूम में चुन्नी से लटक कर खुदकुशी कर ली. कावासी ने कहा था कि उसने नक्सलियों की खोखली विचारधारा से तंग आकर सरेंडर करने का फैसला लिया है.

दंतेवाड़ा में लोन वर्राटू अभियान के तहत 19 फरवरी को सीएनएन सदस्य पांडे कावासी ने सरेंडर किया था. उसे कारली शांतिकुंज में रखा गया था. मंगलवार देर शाम खबर मिली कि पांडे कावासी ने बाथरूम में चुन्नी से लटक कर आत्महत्या कर ली है. खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद उसकी डेड बॉडी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की है.

बीजापुर में 3 खूंखार नक्सली गिरफ्तार, कई वारदातों में थे शामिल

जांच में जुटी पुलिस

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर जाकर देखा गया. वह बाथरूम में चुन्नी से लटकती नजर आई. आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चला है.अभी कुछ कह पाना मुमकिन नहीं है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Feb 24, 2021, 9:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details