छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नक्सलियों ने हिरोली मुठभेड़ को बताया फर्जी, विज्ञप्ति जारी कर कहा- गुड्डी कुंजाम की हुई हत्या

मलिंगेर एरिया कमेटी के सचिव सोमरु ने प्रेस विज्ञप्ति में गुड्डी कुंजाम को घर से उठाकर हत्या करने का आरोप पुलिस पर लगाया है.

By

Published : May 28, 2019, 9:10 AM IST

प्रेस विज्ञप्ति

दंतेवाड़ा: मलिंगेर एरिया कमेटी के सचिव सोमरु ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है, जिसमें हिरोली मुठभेड़ को फर्जी बताया गया है.

मलिंगेर एरिया कमेटी के सचिव सोमरु ने प्रेस विज्ञप्ति में गुड्डी कुंजाम को घर से उठाकर हत्या करने का आरोप पुलिस पर लगाया है. आरोप लगाया गया है कि मगड़ू मरकामी के अगवाई में DRG बल ने गुड्डी की हत्या की है.

वहीं विज्ञप्ति में ये भी आरोप लगाया गया है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार दोबारा बनते ही ऐसे हत्याकांड को अंजाम दिया गया. वहीं 13 नंबर प्लांट को प्राइवेट कंपनी को बेचने और निजी कंपनी को लाभ पहुंचाने के लिए इस प्रकार के मुठभेड़ को अंजाम देने की बात भी पर्चे में लिखी गई.

बता दें कि बीते रविवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में पुलिस ने सफलता का दावा किया. पुलिस का दावा है कि मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है. डीआरजी और किरंदुल पुलिस ने नक्सलियों पर कार्रवाई की है. सर्चिंग पर निकली सुरक्षाबल की टीम का नक्सलियों से सामना हुआ. इसके बाद मुठभेड़ में एलओएस सदस्य हार्डकोर नक्सली गुड्डी को मार गिराने का दावा किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details