छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 22, 2021, 8:34 PM IST

ETV Bharat / state

बारसूर-नारायणपुर मार्ग में नक्सलियों ने बैनर लगा कर दी ये धमकी

नक्सलियों ने बैनर लगा कर गीदम ब्लॉक में एक बार फिर दहशत फैलाने की कोशिश की है. मालेवाही और सातधार पुल के बीच नक्सलियों की पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने दुकानदारों और निजी वाहनों को इस सड़क मार्ग से ना गुजरने की बात लिखी है.

Naxalites threaten banners
नक्सलियों ने लगाए बैनर

दंतेवाड़ा: गीदम ब्लॉक के बारसूर से पल्ली होते हुए नारायणपुर तक निर्माणाधीन मार्ग पर नक्सलियों ने बैनर टांगा है. इस मार्ग के मालेवाही और सातधार पुल के बीच नक्सलियों की पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने बैनर टांग कर दुकानदारों और निजी वाहनों को इस सड़क मार्ग से ना गुजरने की बात लिखी है. साथ ही कहा है कि 'आम जनता पुलिस प्रशासन की गाड़ियों में ना बैठें'.

पुलिस प्रशासन ने इस रोड को बनाकर बहाल कर दिया है. बारसूर से पल्ली होते हुए नारायणपुर मार्ग बनने के बाद इस मार्ग में लोगों का आना-जाना शुरू हो चुका है. साथ ही कई बार एंबुलेंस भी इन रास्तों से मरीजों को लेने जा रही है. लोगों की बढ़ती आवाजाही की वजह से बौखलाए नक्सलियों ने बैनर टांग कर आवाजाही को रोकने की कोशिश की है.

नक्सलियों का नया पैंतरा: पुलिस पर ड्रोन से हमले का आरोप, मध्यस्थता की मांग

नक्सली कर रहे अंचल में शांति भंग करने की कोशिश

नक्सलियों के लगाए गए बैनर को सीआरपीएफ और मालेवाड़ी थाना के जवानों ने बरामद कर लिया है. नक्सली लगातार जवानों का अपहरण, मुखबिरों के शक में हत्या की घटनाओं से अंचल में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं. नक्सली विभिन्न वारदातों से अपनी उपस्थिति क्षेत्र में दर्ज करवा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details