छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 24, 2021, 9:34 PM IST

Updated : Feb 25, 2021, 12:12 PM IST

ETV Bharat / state

सरेंडर नक्सली के पिता को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने शव किया बरामद

आत्मसमर्पित नक्सली के पिता की नक्सलियों ने हत्या कर दी है. जोगा ने लोन वर्राटू अभियान के तहत आत्मसमर्पण किया था. वहीं कटेकल्याण भाकपा माओवादी एरिया कमेटी ने पर्चा जारी कर पार्टी के अन्य गद्दारों के परिवार को भी मौत के घाट उतारने की बात कही. व्हाट्सएप ग्रुप में एसपी ने पर्चा शेयर किया है. नक्सलियों ने पार्टी के गद्दार मिडकोम वाशु, बामन गंगा, जोगी मड्डा, लक्को कोसा जोगाल के परिवारों को मौत के घाट उतारने की बात कही.

Naxalites killed father of surrendered Naxalite Naxalites killed father of surrendered Naxalite
आत्मसमर्पित नक्सली के पिता को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट

दंतेवाड़ा:आत्मसमर्पित नक्सली के पिता को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया है. जोगा ने लोन वर्राटू अभियान के तहत आत्मसमर्पण किया था. मंगलवार देर रात कटेकल्याण एरिया में जोगा के पिता लखमा कवासी की नक्सलियों ने हत्या कर दी.

आत्मसमर्पित नक्सली लोन वर्राटू अभियान के तहत आत्मसमर्पण कर मुख्यधारा में जुड़ चुका था. उसके पिता लखमा कवासी की तेजधार हथियार से नक्सलियों ने हत्या कर दी. खबर मिलते ही एसपी अभिषेक पल्लव ने डीआरजी की एक टीम को कटेकल्याण बड़े गादम के लिए रवाना किया. पुलिस लखमा कवासी की डेड बॉडी को रिकवर करने के लिए पहुंची थी, लेकिन पहले ही नक्सलियों ने लखमा कवासी का अंतिम संस्कार कर दिया था.

आत्मसमर्पित नक्सली के पिता को नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट

नारायणपुर: 3 अलग-अलग नक्सली घटना में दो जवान शहीद, एक जवान घायल

पुलिस ने दफनाए गए शव को निकाला

सरेंडर नक्सली के पिता के दफनाए गए शव को जंगल से डीआरजी की टीम लेकर आई है. परिजनों की सूचना पर डीआरजी की टीम ने ऐसा किया. पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा. अभी शव को जिला मुख्यालय लाया गया है. नक्सलियों ने सरेंडर नक्सली के पिता की हत्या कर उसके शव को जंगल में दफना दिया था

पुलिस ने शव किया बरामद

भाकपा माओवादी एरिया कमेटी ने पर्चा जारी किया

वहीं कटेकल्याण भाकपा माओवादी एरिया कमेटी ने पर्चा जारी कर पार्टी के अन्य गद्दारों के परिवार को भी मौत के घाट उतारने की बात कही. व्हाट्सएप ग्रुप में एसपी ने पर्चा शेयर किया है. नक्सलियों ने पार्टी के गद्दार मिडकोम वाशु, बामन गंगा, जोगी मड्डा, लक्को कोसा जोगाल के परिवारों को मौत के घाट उतारने की बात कही.

भाकपा माओवादी एरिया कमेटी ने पर्चा जारी किया
Last Updated : Feb 25, 2021, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details