छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ट्रक हादसा: घायलों से मिलने पहुंची विधायक देवती कर्मा

By

Published : Feb 2, 2021, 10:19 AM IST

Updated : Feb 2, 2021, 12:03 PM IST

ट्रक हादसे में घायलों को देखने दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा हॉस्पिटल पहुंची. सभी घायलों का हालचाल जाना और अच्छे इलाज का आश्वासन भी दिया.

MLA Devati Karma arrives to meet injured in truck accident IN dantewada
घायलों से मिलने पहुंची विधायक देवती कर्मा

दंतेवाड़ा:रविवार को नकुलनार में हुए ट्रक हादसे में घायल लोगों का हालचाल जानने विधायक देवती कर्मा अस्पताल पहुंची. उन्होंने घायलों से बात की और उन्हें अच्छे इलाज का आश्वासन दिया.

घायलों से मिलने पहुंची विधायक देवती कर्मा

घायलों से मिलने पहुंची देवती कर्मी

घायलों से मिलने के बाद विधायक देवती कर्मा डॉक्टरों और अस्पताल प्रबंधन से भी मिली और घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए. देवती कर्मा के साथ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ट्रक हादसे पर जताया दुख

विधायक ने ट्रक हादसे पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है. सीएम भूपेश बघेल ने तुरंत मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये राहत राशि देने की घोषणा की थी. जिसका चेक 24 घंटे के अंदर मृतकों के परिजनों को दे दिया गया है. घायलों को 10-10 हजार रुपये तत्काल राहत राशि दिलाने प्रशासन को निर्देश दे दिए गए हैं.

पढ़ें: दंतेवाड़ा सड़क हादसे पर सीएम ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

रविवार को हुआ था हादसा

रविवार को दंतेवाड़ा में सीएम भूपेश बघेल की आमसभा थी. जिसमें शामिल होने जा रहे ग्रामीणों से भरी ट्रक नकुलनार थाने के पास दूसरी ट्रक को टक्कर मारकर एक मकान में घुस गई. हादसे में छोटे गुडरा और बड़े हड़मा मुंडा गांव के 80 से ज्यादा ग्रामीण घायल हो गए थे. जिन्हें तुरंत बचेली, किरंदुल और जिला अस्पताल दंतेवाड़ा में भर्ती कराया गया है. हादसे में 2 ग्रामीणों की मौत भी हो गई थी.

Last Updated : Feb 2, 2021, 12:03 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details