छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दंतेवाड़ा: सेल्फी के चक्कर में झरने में गिरा युवक

दंतेवाड़ा में सेल्फी के चक्कर में एक हादसा हो गया है. यहां एक शख्स सेल्फी लेने के चक्कर में झरने में गिर गया. युवक को घंटों रेस्क्यू के बाद बाहर निकाला जा सका. फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है.

By

Published : May 2, 2022, 11:40 PM IST

young man fell in waterfall due to selfie
सेल्फी के चक्कर में हादसा

दंतेवाड़ा:दंतेवाड़ा जिले के फूलपाड़ झरने में घूमने गये कुछ लोगो में 1 युवक सेल्फी के चक्कर में झरने में गिर (young man fell in waterfall due to confusion in selfie) गया. घंटों रेस्क्यू के बाद ग्रामीणों ने युवक को बचाया. दरअसल, युवक के गिरने की खबर जैसे ही ग्रामीणों तक पहुंची पूरे क्षेत्र में आग की तरह खबर फैल गई. एक युवक झरने में गिर गया है. घंटों रेस्क्यू अभियान चलाया गया. जिसके बाद झरने के बीच फंसे युवक का पता चला. युवक को घायल अवस्था में कुआकोंडा अस्पताल पहुंचाया गया.

सेल्फी के चक्कर में गिरा युवक: बता दें कि झरने में गिरने वाले युवक का नाम संदीप सिंह है, जो फुलपाड़ गांव में बोर खनन कार्य से गया हुआ था. हालांकि सोमवार दोपहर वह अपने साथियों के साथ फूलपाड़ झरने के पास घूमने चला गया. जहां झरने के ऊपरी सिरे से संदीप सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा और झरने से गिर गया. बता दें कि फूलपाड़ झरना प्राकृतिक सौंदर्यता से परिपूर्ण और सैलानियों के लिए आकर्षण का केन्द्र है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details