छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Exclusive: 'सहानुभूति नहीं, विकास के नाम पर मांगे वोट'

वोटिंग के दौरान मतदान केंद्रो का दौरा करने पहुंचे देवती कर्मा के पुत्र दीपक ने ETV भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा किया.

By

Published : Sep 23, 2019, 3:13 PM IST

Updated : Sep 23, 2019, 7:09 PM IST

दीपक कर्मा से ETV bharat की खास बातचीत

दंतेवाड़ा: दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. जैसे-जैसे दिन गुजर रहा है ग्रामीण के साथ-साथ शहरी मतदाता भी बड़ी संख्या में अपने मत का प्रयोग करने आ रहे हैं. जनप्रतिनिधि भी इन मतदान केद्रों का दौरा कर रहे हैं. इसी दौरान मतदान केंद्र पहुंचे देवती कर्मा के पुत्र दीपक कर्मा ने ETV भारत से खास बातचीत की.

दीपक कर्मा से ETV bharat की खास बातचीत

विकास के नाम पर डाले जाएंगे वोट: दीपक
दीपक ने कहा कि कांग्रेस शहीदों के नाम पर नहीं बल्कि विकास के नाम पर जनता के पास अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही है. जिस तरह से पिछले 8 महीनों में प्रदेश में जो विकास कार्य हुए हैं, उसको लेकर निश्चित रूप से दंतेवाड़ा की जनता कांग्रेस पर अपने भरोसा जताएगी और कांग्रेस भारी मतों से चुनाव जीतेगी.

'शहीदों के नाम पर चुनाव नहीं लड़ती कांग्रेस'
इसके अलावा दीपक कर्मा ने कहा कि जहां तक सहानुभूति वोट मिलने का सवाल है, तो कर्मा परिवार में शहीदों की लंबी लिस्ट है, लेकिन कांग्रेस ने कभी शहीदों के नाम पर चुनाव नहीं लड़ा.

आकलन करना हमारा प्रमुख दायित्व: दीपक
वहीं उनके भाई छविंद्र कर्मा के 10 हजार वोट का गड्ढा होने के सवाल पर दीपक कर्मा ने कहा कि पार्टी के प्रमुख होने के नाते आकलन करना हमारा प्रमुख दायित्व होता है. जहां-जहां हम कमजोर पड़ रहे थे, उसी को लेकर ही छविंद्र कर्मा ने यह बयान दिया था कि कांग्रेस के लिए 10 हजार वोटों का गड्ढा है. हालांकि दीपक ने कहा कि इस गड्ढे को पाटने की कांग्रेस पूरी कोशिश कर रही है.

Last Updated : Sep 23, 2019, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details