छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO- दंतेवाड़ा:  नशे में धुत ग्राम सचिव की दादागिरी, एसडीओ से की हाथापाई

जिले के भोगाम पंचायत सचिव ने एसडीओ से दादागिरी करते हुए मारपीट में उतारू हो गया, जिसपर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

By

Published : Jun 29, 2019, 10:07 PM IST

नशे में धुत ग्राम सचिव की दादागिरी

दंतेवाड़ा: नशे में धुत ग्राम सचिव की ओर से घटिया सड़क निर्माण का आरोप लगाकर एसडीओ से गाली गलौज और हाथापाई करने का मामला सामने आया है. जिले में प्रधानमंत्री सड़क निर्माण योजना के तहत सड़क निर्माण चल रहा था, जिसकी जांच के लिए एसडीओ पहुंचे थे, जहां ग्राम सचिव शराब के नशे में धुत पहुंचा और एसडीओ पर घटिया सड़क निर्माण का आरोप लगाकर मारपीट पर उतारू हो गया. मामला दंतेवाड़ा के भोगाम गांव का है.

नशे में धुत ग्राम सचिव की दादागिरी

दरअसल, जिले के भोगाम गांव में PMGSY के तहत सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है. इसका निर्माण PMGSY विभाग कर रहा है, जिसकी जांच के लिए पहुंचे एसडीओ हेमंत बंजारे पर ग्राम पंचायत सचिव ललित जायसवाल ने सड़क डामरीकरण और घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए धक्कामुक्की की और हाथापाई करते हुए गाली गलौच की.

सचिव ने एसडीओ से की अभद्रता
दंतेवाड़ा एटीएम कन्ट्रेशन द्वारा भोगाम से कलारपारा तक 2.2 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन निर्माण कार्य के दौरान दंतेवाड़ा में लगातार 2-3 दिनों से बारिश के चलते डामर गाड़ियों से सड़क का कुछ हिस्सा दब गया था, जिसे विभाग के एसडीओ सुधरवा रहे थे. इसी दौरान सचिव ने एसडीओ से अभद्रता करते हुए हाथापाई पर उतारु हो गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details