छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दंतेवाड़ा: शराब के नशे में मां से नाले में गिरा नवजात, इलाज के दौरान बच्चे की मौत

जिले के बचेली में ममता को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक मां ने नशे की हालत में अपने 3 माह के बच्चे को नाले में गिरा दिया

By

Published : Mar 15, 2019, 3:27 PM IST

नवजात

दंतेवाड़ा: जिले के बचेली में ममता को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक मां ने नशे की हालत में अपने 3 माह के बच्चे को नाले में गिरा दिया था जिसे स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस बच्चे की मां से पूछताछ कर रही है.

वीडियो


बताया जा रहा है कि शिशु की मां विमला अक्सर शराब के नशे में धुत रहती है. बुधवार की शाम को विमला अपने 3 महीने के बच्चे को लेकर कहीं निकल गई थी. शराब के नशे में विमला ने अपने 3 माह के बच्चे को नाले में गिरा दिया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बच्चे के सर में गंभीर चोट आई थी और फेफड़ों में पानी भर गया था.


वहीं पति सुदरू ने बताया कि विमला घर से 1500 रुपए लेकर बाजार गई थी और वहा से दारु के नशे में धुत होकर बच्चे को नाले में गिरा दिया. सुदरू को सुबह इस बात का पता चला. इधर आरोपी विमला अब भी नशे में नजर आ रही है और बच्चे की हत्या के आरोप से लगातार इंकार कर रही है. फिलहाल पुलिस मां को हिरासत में लेकर घटना की बारीकी से पड़ताल कर रही है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details