छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने किया सीसी रोड निर्माण का भूमिपूजन, स्कूटी से पहुंची गांव

By

Published : Dec 26, 2020, 12:33 AM IST

शुक्रवार को जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने बड़े कमेली में सीसी रोड का भूमिपूजन किया. उन्होंने कहा कि सड़क के बनने से लोगों को काफी सुविधा मिलेगी.

Tulika Karma did Bhoomipujan for CC Road construction
बाइक से गांव पहुंची तूलिका कर्मा

दंतेवाड़ा: विधायक देवती कर्मा की अनुशंसा के बाद बड़े कमेली में 300 मीटर सीसी रोड की स्वीकृति मिली. शुक्रवार को बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा की बेटी, जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने किया. वे अपने पिता के ही अंदाज में निडर होकर स्कूटी पर सवार होकर गांव पहुंची. जहां उन्होंने बड़े कमेली में सीसी रोड का भूमिपूजन किया.

लोगों को मिलेगी बेहतर सुविधा: तुलिका

तुलिका कर्मा ने बड़े कमेली के आयतूपारा वासियों से कहा अब बारिश के दिनों में गांव वालों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा. अब गांव में किसी की भी तबीयत खराब होने पर 108 और 102 एंबुलेंस गांव तक पहुंच पाएगी. जिससे लोगों का जल्द से जल्द और समय पर इलाज मिल सकेगा.

पढ़ें:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सरगुजा को दी करोड़ों की सौगात, 110 विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

ग्रामीणों से की चर्चा

तुलिका कर्मा ने ग्रामीणों के साथ बैठकर गांव के विभिन्न मुद्दों पर बात की. गांव वालों ने भी गांव की समस्याओं को तुलिका कर्मा के सामने रखा. तुलिका कर्मा ने आश्वासन दिया कि गांव की जितनी भी समस्या है, जल्द से जल्द उसे हल कर दिया जाएगा. तुलिका कर्मा ने ग्रामीणों को जिला पंचायत की विभिन्न योजनाओं के बारे में भी बताया. जिससे ग्रामीणों उन योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details