छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सचिव-रोजगार सहायकों से किया वादा भूल गई कांग्रेस: दिनेश कश्यप

By

Published : Jan 1, 2021, 10:23 PM IST

दंतेवाड़ा में सचिव संघ और रोजगार सहायक धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. पूर्व सांसद दिनेश कश्यप भी प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे. दिनेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस चुनाव के पहले सत्ता लोभ में ग्राम सचिवों और रोजगार सहायकों से किया गया वादा भूल गई.

dinesh-kashyap-targeted-bhupesh-government-on-rojgar-sahayak-strike-issue-in-dantewada
सचिव-रोजगार सहायकों से किया वादा भूल गई कांग्रेस

दंतेवाड़ा: ग्राम पंचायत सचिव और रोजगार सहायक संघ अपनी मांगों को लेकर कई दिनों से धरने पर बैठे हैं. पूर्व सांसद दिनेश कश्यप और बस्तर जिला पंचायत अध्यक्ष बेदवती कश्यप हड़ताली कर्मचारियों से मिलने पहुंचे. भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अटामी और भाजपा नेताओं के साथ उनसे मिलने पहुंचे. पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कहा कि झूठ के बुनियाद पर बनी राज्य सरकार ज्यादा दिन की नहीं रह गई है.

पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने सरकार पर साधा निशाना

पढ़ें: SPECIAL: खाली है मुक्तांगन और जंगल सफारी का खजाना! खूबसूरत नजारों को है सैलानियों का इंतजार
दिनेश कश्यप ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार गंगाजल हाथ में लेकर कसम खाकर न जाने कितनों को ठगा है. उसका हिसाब चुकाने का समय भी आ रहा है. कांग्रेस एक ओर अपने पंचायत मंत्री से पंचायती राज का महत्व बताने सभाएं आयोजित करवा रही है. वहीं दूसरी ओर पंचायत के कर्मचारियों का ही शोषण कर रही है.

रोजगार सहायकों से किया गया वादा भूल गई सरकार
कोरोना महामारी के दौरान राज्य सरकार ने किस तरह से बिना सुरक्षा प्रबंध के सचिवों और रोजगार सहायकों की जान जोखिम में डाला था. ये बात किसी से छुपी नहीं है. सुरक्षा इंतेजामात के अभाव के बावजूद सचिवों ने अपनी जान दांव पर लगाकर शासन के आदेशों का ईमानदारी से पालन किया. इस पर भी कांग्रेस चुनाव के पहले सत्ता लोभ में ग्राम सचिवों और रोजगार सहायकों से किया गया वादा भूल गई.

भूपेश सरकार वादा निभाओ का नारा

चुनाव पूर्व सत्ता लोभ में कांग्रेस सरकार ने सभी अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया था. उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही अपने किये गए वादों, घोषणा पत्र में उल्लेखित सभी मुद्दों को कांग्रेस भूल गई है. पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने ग्राम सचिवों और रोजगार सहायकों के मांगों को जायज बताया. भूपेश सरकार वादा निभाओ का नारा लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details