छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा यातायात पुलिस की नेक पहल, जरूरतमंदों को मुफ्त पहुंचा रहे राशन

By

Published : May 7, 2021, 3:17 PM IST

दंतेवाड़ा यातायात पुलिस जरूरतमंदों के घर तक मुफ्त राशन पहुंचा रही है. यातायात पुलिस के जवान रोजाना 25 से 30 सूखे राशन के पैकेट बांट रहे हैं.

Dantewada traffic police are providing ration to the needy free
दंतेवाड़ा यातायात पुलिस की नेक पहल

दंतेवाड़ा: कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए यातायात पुलिस आगे आई है. जरूरतमंद लोगों के घर तक सूखे राशन का पैकेट पहुंचा रहे हैं. हर रोज 25 से 30 सूखा राशन का पैकेट तैयार कर वितरित किया जा रहा है. ताकि इस गंभीर आपदा काल में कोई भूखा न रह जाए.

दंतेवाड़ा यातायात पुलिस जरुरतमंदो को मुफ्त पहुंचा रहे राशन

सरपंच के माध्यम से गरीब परिवारों की मिली जानकारी

जिला मुख्यालय से 10 किमी. दूर ग्राम-पंचायत चितालूर के सरपंच ने यातायात प्रभारी सलीम खाखा को फोन के जरिए गांव के 15-16 परिवारों के पास राशन नहीं होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद तत्काल यातायात प्रभारी अपनी टीम लेकर गांव में पहुंचे. जहां उन्होंने ग्रामीणों को राशन सामग्री का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव और वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को समझाइश भी दी.

कमिश्नर और पुलिस महानिरीक्षक ने लोदाम चेक पोस्ट का किया औचक निरीक्षण

दंतेवाड़ा में कोरोना संबंधित मामले

दंतेवाड़ा जिले में अब तक 8,063 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. वहीं गुरुवार को 86 नए कोरोना मरीज मिले हैं. जिले अब तक कुल 19 मरीजों ने दम तोड़ चुके हैं. फिलहाल जिले में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 553 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details