छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शहीद महेंद्र कर्मा अंतराष्ट्रीय ड्यूस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

By

Published : Jan 27, 2021, 5:49 PM IST

दंतेवाड़ा में जिला यूथ कांग्रेस कमेटी ने बस्तर टाइगर शहीद महेंद्र कर्मा की स्मृति में अंतराष्ट्रीय ड्यूस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है. मुख्य अतिथि और क्षेत्र के विधायक देवती कर्मा ने इस टूर्नामेंट का शुभारंभ किया.

cricket-tournament-organized
क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

दंतेवाड़ा: बस्तर टाइगर शहीद महेंद्र कर्मा की स्मृति में जिला यूथ कांग्रेस कमेटी ने अंतराष्ट्रीय ड्यूस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया है. यह आयोजन गीदम के पनेड़ा स्टेडियम में किया जा रहा है. मुख्य अतिथि और क्षेत्र विधायक देवती कर्मा और कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अवधेश सिंह गौतम ने महेंद्र कर्मा की छायाचित्र पर मार्ल्यापण और दीप प्रजवल्लित कर टूर्नामेंट का शुभारंभ किया.

विधायक देवती कर्मा ने इस टूर्नामेंट का शुभारंभ किया.

इसके बाद मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों से परिचय लिया और प्रतिस्पर्धा के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी. इस दौरान पीसीसी महासचिव दीपक कर्मा, औषधी बोर्ड के उपाध्यक्ष छविंद्र कर्मा, जिला पंचायत सदस्य सुलोचना कर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक बुरड़, शकील रिजवी सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद रहे

टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का भी शुभारंभ

मैलावाड़ा में भी मां गंगनादई टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ पीसीसी महासचिव दीपक कर्मा और कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष अवधेश सिंह गौतम ने किया. शुभारंभ के दौरान जिलाध्यक्ष अवधेश गौतम ने द्वितीय पुरस्कार और तृतीय पुरस्कार देने की घोषणा की. साथ ही आगामी दिनों में आयोजन समिति को और भी सहयोग करने का आश्वासन भी दिया.


पढ़ें-रायपुर में 'तुंहर सरकार तुंहर दुआर' कार्यक्रम की शुरुआत

ये नेता रहे मौजूद

इस दौरान यूथ कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष गणेश दुर्गा, विधानसभा अध्यक्ष अशोक यादव, मैलावाड़ा उप सरपंच सावन कुमार नाग, महाराकरका सरपंच सोना राम, वार्ड पंच विजय कुमार, वरिष्ठ नागरिक रामसिंह, कमलसिंह नाग, बोरिक यादव, सम्पतराम सिन्हा, महावीर सिन्हा, सीताराम, रामचंद, रामकुमार मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details