छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा: कोरोना फाइटर्स को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

By

Published : Feb 15, 2021, 5:03 PM IST

Updated : Feb 15, 2021, 5:16 PM IST

कोरोना काल में काम करने वाली स्टाफ नर्स को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया. 65 स्टाफ नर्सों को सम्मानित किया गया.

Corona fighters honored by giving certificates In dantewada
कोरोना फाइटर्स को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

दंतेवाड़ा:कोरोना काल में विषम परिस्थितियों में काम करने वाली कोरोना फाइटर्स स्टाफ नर्स को परिचारिका संघ की तरफ से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में चारों ब्लॉक की 65 स्टाफ नर्सों सम्मान पाकर काफी खुश हुई.

कार्यक्रम को परिचारिका संघ की तरफ से आयोजित किया गया. सिविल सर्जन डॉक्टर बघेल ने 65 स्टाफ नर्सों को प्रमाण पत्र दिया और उनकी तारीफ की. इस अवसर पर अंदरूनी क्षेत्र से आई स्टाफ नर्सों ने अपनी व्यवस्था बताई.

कोरोना फाइटर्स को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

'संसाधनों की दिक्कत'

पालनार से आई स्टाफ नर्स रीना पासवान ने बताया कि जिले के अंदरूनी इलाकों में वे नदी पार कर पहुंचे और लोगों का इलाज किया. रीना पासवान ने बताया कि वर्तमान में भी वे विपरीत परिस्थितियों में काम कर रहे हैं. प्रशासन से जल्द निराकरण की मांग की. उन्होंने कहा कि अंदरूनी इलाके में कई मुश्किलों को सामना करना पड़ता है. गर्भवती महिलाओं को लाने ले जाने में गाड़ी की दिक्कत होती है. कई संसाधनों की भी दिक्कत है.

छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना से एक भी मौत नहीं, मुख्यमंत्री ने जताई खुशी

विषम परिस्थितियों में काम करने वाली स्टाफ नर्सों का सम्मान

सिविल सर्जन डॉक्टर बघेल ने बताया कि परिचारिका संघ की तरफ से कोरोना काल में विषम परिस्थितियों में काम करने वाली स्टाफ नर्सों को सम्मानित किया जा रहा है. जिससे आने वाले समय में इनका हौसला बुलंद रहे और अच्छे से काम हो पाएं.डॉक्टर बघेल ने कहा कि इस समय फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है. आगे आम लोगों को भी टीका लगाया जाएगा. ज्यादा से ज्यादा लोग टीकाकरण कराए और कोरोना महामारी से निजात पाए.

कार्यक्रम की संयोजक परिचारिका संघ जिला अध्यक्ष रिंकी सोनी ने बताया कि संघ की तरफ से कोरोना काल में काम करने वाली स्टाफ नर्सों को सम्मानित किया जा रहा है. 65 लोगों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया है.

Last Updated : Feb 15, 2021, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details