छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा: कलेक्टर ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान, यहां दे रहे सेवा

By

Published : Aug 11, 2020, 7:28 PM IST

Updated : Aug 11, 2020, 7:42 PM IST

कोरोना काल में विपरीत परिस्थितियों में संजीवनी 108 एम्बुलेंस में कर्त्तव्य-निष्ठा से कार्य करने वाले फ्रंट लाइन वॉरियर्स का दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी ने सम्मान किया है.

Corona Warriors Honored in Dantewada
कोरोना वारियर्स का सम्मान

दंतेवाड़ा:कोरोना महामारी के बीच अपने कर्त्तव्य-निष्ठा और सेवाभाव के माध्यम से मिसाल कायम करने वाले फ्रंट लाइन वॉरियर्स को सम्मानित किया गया. मंगलवार को दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर एस पी शांडिल्य की उपस्थिति में उन्हें यह सम्मान दिया गया. JES ने कोविड रिजर्व एम्बुलेंस में सेवा दे रहे 108 कर्मियों को प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित करते हुए उनके कार्य की प्रशंसा की गई.

कोरोना वारियर्स का सम्मान

सम्मानित होने वाले 108 कर्मचारियों में ईएमटी सूरज प्रकाश, साखिया प्रियंका साहू, पायलट अशोक सिंह ठाकुर और सुरेंदर सिंह ठाकुर शामिल हैं. संस्था ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह वर्तमान समय में उभरी विपरीत परिस्थियों के बीच हमारे ईएमटी और पायलट पूरी लगन और निष्ठा से अपनी सेवाएं दे रहे हैं. उनके इस सेवाभाव की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है. यह सम्मान उनके मनोबल को और अधिक बढ़ाएगा. इस अवसर पर संस्था की ओर से रीजनल मैनेजर मुकेश शांडिल्य और जिला प्रबंधक हेमराज सिंह उपस्थित रहे.

कोरोना के खतरे के बीच कर रहे काम

कोरोना काल की इस कठिन परिस्थितियों में भी फ्रंटलाइन वॉरियर्स अपनी सेवाएं दे रहे हैं. डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी, पत्रकार सहित अन्य विभाग के कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं और कोरोना वायरस के खतरा के बीच अपना कार्य पूरी सेवाभाव से पूरा कर रहे हैं.

स्वतंत्रता दिवस समारोह में होगा सम्मान

बता दें कि, इससे पहले भी कई जिलों में फ्रंटलाइन वॉरियर्स का सम्मान किया जा चुका है. साथ ही इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश के लगभग सभी जिले में स्वतंत्रता दिवस समारोह में इनका सम्मान किया जाएगा.

Last Updated : Aug 11, 2020, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details