छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भीमा मंडावी की पत्नी ने कांग्रेस सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप, इस तरह किया हमला

By

Published : Aug 24, 2019, 11:12 PM IST

दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी ने कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सरकार शहीदों का सम्मान करना नहीं जानती है.

भीमा मंडावी की पत्नी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

दंतेवाड़ा: दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी ने कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सरकार शहीदों का सम्मान करना नहीं जानती है. स्वतंत्रता दिवस पर परिवार को याद तक नहीं किया गया. इतना ही नहीं पति की शहादत को चार माह बीत गए, लेकिन अभी तक पेंशन मिलना शुरू नहीं हुआ.

भीमा मंडावी की पत्नी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

इस दौरान ओजस्वी मंडावी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार शहीद परिवार के साथ पक्षपात कर रही है. शहीद परिवार की अनदेखी की जा रही है. कांग्रेस की सरकार आते ही स्व. महेन्द्रकर्मा के बेटे आशीष कर्मा को डिप्टी कलेक्टर बना दिया गया, लेकिन हमारे परिवार को न तो स्वतंत्रता दिवस पर सम्मान दिया गया और न ही पेंशन की प्रक्रिया तेज की गई है.

परिवार का भरण पोषण करना मुश्किल
इस दौरान ओजस्वी मंडावी ने ETV भारत से आपबीती सुनाते हुए कहा कि नक्सल हिंसा के पीड़ित होने का पैसा तो मिल गया, लेकिन पेंशन नहीं मिल रहा है. इससे परिवार का भरण पोषण करने में मुश्किल हो रही है. बच्चों के पढ़ाई-लिखाई के साथ घर परिवार के रोजमर्रा की जरूरतों के लिए पैसा लगता है, जिसके लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details