छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा : पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 5-5 लाख के 2 इनामी नक्सली ढेर, एक महिला नक्सली गिरफ्तार

By

Published : Jul 14, 2019, 10:29 AM IST

Updated : Jul 14, 2019, 2:34 PM IST

किरंदुल थाने क्षेत्र में पुलिस-नक्सली के बीच मुठभेड़ में हुए है. मुठभेड़ में दो नक्सली के मारे जाने की खबर है. वहीं एक महिला नक्सली के गिरफ्तार होने की खबर भी आ रही है.

मारे गए नक्सलियों का शव

दंतेवाड़ा: पुलिस लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. जिले के किरंदुल थाने क्षेत्र में पुलिस-नक्सली के बीच मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ में 5-5 लाख रुपए के दो इनामी नक्सली के मारे जाने की खबर है. वहीं एक महिला नक्सली के गिरफ्तार होने की भी बात कही जा रही है. एसपी अभिषेक पल्लव ने मामले की पुष्टी की है.

police naxal encounter in dantewada

पुलिस-नक्सली के बीच मुठभेड़

बताया जा रहा है कि गुनियापाल के करियापारा, नदियापारा, रैय्यापारा में DRG की टीम और नक्सलियों के बीच फायरिंग चल रही है. देवा मलंगीर एरिया कमेटी मेम्बर के साथ एक एरिया कमेटी मेम्बर की मारे जाने की खबर है. गिरफ्तार महिला नक्सली का नाम कोसी बताया जा रहा है. पुलिस ने घटनास्थल से 2 हथियार भी बरामद किए हैं.

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को जिले में DRG के जवानों ने मुठभेड़ में एक हार्डकोर नक्सली को ढेर किया है. मारा गया नक्सली हुर्रा दिवंगत भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या में शामिल था. पुलिस ने मुठभेड़ में कई अन्य नक्सलियों के भी घायल होने का दावा किया है.

Last Updated : Jul 14, 2019, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details