छत्तीसगढ़

chhattisgarh

32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह, निकाली बाइक रैली

By

Published : Jan 18, 2021, 6:40 PM IST

Updated : Jan 18, 2021, 7:27 PM IST

दंतेवाड़ा में सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत हुई. जिसका शुभारंभ एसपी अभिषेक पल्लवा, कलेक्टर दीपक सोनी व जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने किया.

32nd-national-road-safety-month-in-dantewada
32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह

दंतेवाड़ा:32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह माह 2021 मनाया जा रहा है. जिसका शुभारंभ एसपी अभिषेक पल्लवा, कलेक्टर दीपक सोनी व तुलिका कर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह

दंतेवाड़ा दंतेश्वरी स्तंभ चौक पर राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह वाहन को जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. जिसमें यातायात विभाग के 100 जवानों ने हेलमेट लगाकर नगर में बाइक रैली निकाली और सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाने की लोगों को समझाइश दी.

पढ़ें: यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने सड़क सुरक्षा महीना का शुभारंभ

यातायात नियमों की दी जाएगी जानकारी

32वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह

यातायात अधिकारी सलीम काका ने बताया कि सुरक्षा सप्ताह में यातायात विभाग की तरफ से नगर में आने जाने वाले लोगों को हेलमेट व यातायात नियमों का पालन करने के बारे में बताया गया. चार चक्के वाहनों में काली फिल्म को निकाला जाएगा. यातायात विभाग की टीम द्वारा नगर में बढ़ते एक्सीडेंट दुर्घटनाओं को देखते हुए लोगों को लाइसेंस हुआ. गाड़ी में चलाते वक्त हेलमेट व अन्य दस्तावेज रखने की भी सलाह दी जाएगी.

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि नगर में दुर्घटना की बढ़ती संख्या को देखकर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है. जिसके मद्देनजर आने जाने वाले लोगों को हेलमेट व सुरक्षा नियमों का पालन करने के बारे में बताया जाएगा. यातायात नियमों का पालन करवाने के साथ ही कोविड-19 के नियमों का पालन करने की भी समझाइश दी जाएगी.

Last Updated : Jan 18, 2021, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details