छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 19, 2020, 6:16 PM IST

ETV Bharat / state

दंतेवाड़ा: 129 कांग्रेस और सीपीआई कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

भाजपा ने किरंदुल में अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था, जिसका शनिवार समापन हुआ. किरंदुल और बचेली के 129 कांग्रेस और सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.

CPI workers take membership of BJP in dantewada
बीजेपी में शामिल हुए 129 सीपीआई और कांग्रेस कार्यकर्ता

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में बीजेपी मिशन 2023 की तैयारी में जुट गई है. हाल ही में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन के दौरे के बाद प्रदेश में हलचल तेज हो गई है. पहले दौरे पर पुरंदेश्वरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए अभी से जुट जाने को कहा है. इसके लिए पार्टी ने 1000 दिन की रणनीति बनाई है. इस कड़ी में भाजपा ने किरंदुल में अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया था. जिसका शनिवार को समापन किया गया. किरंदुल और बचेली के 129 कांग्रेस और सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.

प्रशिक्षण शिविर में कार्यकताओं ने पार्टी की कार्यशैली, पार्टी की पद्धति और उनके कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी. वही किरंदुल और बचेली के 129 सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने भाजपा किरंदुल मंडल उपाध्यक्ष रणवीर सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा जिलाअध्यक्ष चैतराम अटामी, वरिष्ठ भाजपा नेता रामबाबू गौतम और जिला महामंत्री संतोष गुप्ता की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

पढ़ें: बीजेपी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ले रही हैं बैठक, 'मिशन 2023' पर मंथन जारी

छत्तीसगढ़ में मिशन 2023 की तैयारी में बीजेपी जुट गई है. पिछले दिनों पार्टी की नई प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सहप्रभारी नितिन नवीन प्रदेश दौरे पर थे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया. उन्होंने सांसदों-विधायकों, भाजपा पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और कोर कमेटी से चर्चा की. भाजपा प्रभारी ने सख्त लहजे में मिशन- 2023 पर फोकस करने की हिदायत दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details