छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: जुआ खेलते वक्त विवाद, युवक की चाकू से गोदकर हत्या

By

Published : Nov 15, 2020, 9:58 PM IST

Updated : Nov 15, 2020, 11:05 PM IST

जुआ खेलते वक्त हुए विवाद में एक जुआरी ने दूसरे जुआरी पर चाकू से हमला कर दिया. युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Youth killed during gambling
युवक की चाकू से गोदकर हत्या

बिलासपुर/बिल्हा: जुआ खेलते समय जीत-हार की रकम को लेकर दो शख्स आपस में उलझ गए. मामला इतना बढ़ा कि एक जुआरी ने दूसरे जुआरी पर चाकू से हमला कर दिया. साथ खेल रहे अन्य जुआरियों को कुछ समझ में आता, उसके पहले ही एक ने दम तोड़ दिया. फिर क्या था, सारे जुआरी मौके से भाग खड़े हुए. हिर्री के धौराभांठा में घटित इस वारदात की सूचना जुआरियों ने ग्राम सरपंच को दी और सरपंच ने इसकी खबर पुलिस को दी.

युवक की चाकू से गोदकर हत्या

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक धौराभाटा के रहने वाले युवक दिवाली की रात जुआ खेल रहे थे. गांव के ही सुनील और अरविंद उर्फ सोनू के बीच 300 रुपये की रकम को लेकर झूमा झटकी शुरू हुई और गुस्से में आकर अरविंद ने अपने पास रखे धारदार चाकू से सुनील अंचल पर वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

पढ़ें-जांजगीर-चांपा: जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में युवक की हत्या

फरार आरोपी की तलाश जारी

पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. नगर पुलिस अधीक्षक सुनील डेविड ने बताया कि मृतक और कातिल एक ही गांव के हैं. फरार आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. बता दें कि छत्तीसगढ़ के ग्रामीण अंचलों में लक्ष्मी पूजा की रात जुआ खेलने की परंपरा है. इस रात गांव-गांव में जुआरियों का डेरा लग जाता है. हालांकि, पुलिस सामाजिक अपराध को रोकने प्रयास करती है. लेकिन, पुलिस सभी गांवों में समय पर नहीं पहुंच पाती. यहीं वजह है कि अक्सर ऐसी वारदात होती है.

Last Updated : Nov 15, 2020, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details