छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छेड़छाड़ के आरोपी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र में अपने खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने से दुखी युवक ने जंगल में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Dec 10, 2019, 9:04 AM IST

Updated : Dec 10, 2019, 11:44 AM IST

जंगल में फांसी लगाकर दे दी जान
जंगल में फांसी लगाकर दे दी जान

बिलासपुर:सीपत थाना क्षेत्र में एक युवक अपने खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने से क्षुब्ध होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

मामला सीपत थाना क्षेत्र के भलुआही पहाड़ी नगपुरा का है, जहां एक 35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है. युवक के खिलाफ 2 दिन पहले ही एक महिला के साथ छेड़खानी की शिकायत सीपत थाना में दर्ज की गई थी.

छेड़छाड़ के आरोपी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

छेड़छाड़ का मामला

बताया जा रहा है, 7 दिसंबर को महिला अपने घर के बाहर बर्तन धो रही थी. इस दौरान वहां टेकर निवासी परम वर्मा पहुंचा और महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. जिसकी शिकायत महिला ने अपने पति वीरेंद्र वर्मा के साथ सीपत थाने में दर्ज कराई.

सीपत पुलिस इस पर धारा 354 का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी. वहीं मंगलवार की सुबह आरोपी परम वर्मा की लाश रतनपुर थाना अंतर्गत भलुआही पहाड़ी नगपुरा में मिली.

पढ़े: लिपिक के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई, घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा

परिचितों का कहना है कि अपने खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज होने के डर या फिर आत्मग्लानि से परम वर्मा ने यह कदम उठाया होगा. वहीं रतनपुर पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

Last Updated : Dec 10, 2019, 11:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details