छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: नवविवाहिता ने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

कोटा थाने में एक नवविवाहिता ने अपने पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. युवती ने आरोप लगाया है कि धोखे से शादीशुदा व्यक्ति से उसकी शादी करा दी गई. अब पति का एक तलाकशुदा महिला से अवैध संबंध है. युवती को ससुराल वाले मानसिक रूप से प्रताड़ित कर कर रहे हैं. कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jan 29, 2021, 3:34 AM IST

woman-lodged-complaint-against-husband-and-father-in-law-in-kota-police-station
ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

बिलासपुर: कोटा के चकरभाठा फदहा की रहने वाली एक युवती ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. युवती ने कहा कि पति पहले से शादी शुदा है. अंजाने में उसकी शादी करा दी गई. अब ससुराल के लोग उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. महिला ने पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पढ़ें: बिलासपुर: ऑनलाइन ठगी के मामले में अंतरराज्यीय कार्रवाई, नागपुर से आरोपी ठग गिरफ्तार

युवती ने बताया कि पति महेंद्र बंजारे से 13 जून 2020 को शादी हुई थी. पति कोटा घोंघाडीह में रहता है. विवाह के कुछ दिनों बाद पता चला पति पहले से विवाहित है. शिव तराई में शादी की थी. इसके बाद उसके साथ भी शादी कर ली. युवती ने आरोप लगाया एक तलाक शुदा महिला से अवैध संबंध हैं. पति महेंद्र अक्सर उसके साथ उसके घर में जाकर रहता है.

पढ़ें: हिर्री और चकरभाठा पुलिस स्टेशन को आदर्श थाना बनाने की कवायद शुरू

मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

युवती ने कहा कि पति की कारगुजारी की जानकारी उसके ससुराल वालों को है. अब इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं. दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. पूरा परिवार पागल कह कर मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है. युवती ने जान का खतरा बताया है. कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details