छत्तीसगढ़

chhattisgarh

वायरल VIDEO: सत्ता के नशे में कांग्रेस नेता की गुंडई ! सरे आम ट्रैफिक पुलिस के जवान से की बदसलूकी

By

Published : Jun 20, 2021, 8:12 AM IST

Updated : Jun 20, 2021, 6:24 PM IST

बिलासपुर में कांग्रेस नेता पर सरेआम एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बदसलूकी का आरोप लगा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कांग्रेस नेता मोती थारवानी पर ट्रैफिक कर्मी से गाली गलौज करने और धमकी देने का आरोप है. पुलिस ने जवान की शिकायत पर नेता जी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Congress leader Moti Tharwani misbehaved with traffic policeman
कांग्रेस नेता पर ट्रैफिक जवान से बदसलूकी का आरोप

बिलासपुर: बिलासपुर में कांग्रेस नेता मोती थारवानी पर ट्रैफिक जवान से बदसलूकी का आरोप लगा है. कांग्रेस नेता का यह वाडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मोती थारवानी ने पहले यातायात नियम तोड़े. उसके बाद रोकने पर वह ट्रैफिक जवान से बदसलूकी करने लगे. कई बार ट्रैफिक जवान को धमकाने का भी आरोप मोती थरवानी पर लगा है. कांग्रेस नेता की इस करतूत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (viral video in social media) हो रहा है. आपने वो कहावत तो सुनी होगी 'एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी', ऐसा ही कुछ बिलासपुर में हुआ. जहां रॉन्ग साइड (wrong side) से आ रहे स्कूटी सवार कांग्रेस नेता को जब ट्रैफिक पुलिस (misbehave with traffic police personne) ) के जवान ने रोका, तो उल्टा उसने अपनी ऊपर तक पहचान होने की धौंस दिखाकर जवान को धमकियां देनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं उसने जवान का मोबाइल छीन लिया और उसका नाम पूछने लगा और गंदी गालियां देने लगा. वीडियो में गाली दे रहा ये शख्स कांग्रेस का नेता मोती थारवानी है

कांग्रेस नेता पर सत्ता का नशा

महासमुंद में टीआई और पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, एसपी ने की कार्रवाई

जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया में वायरल ये पूरी घटना उस वक्त की है, जब ट्रैफिक जवान राम कुमार रजक श्रीकांत वर्मा मार्ग में अपनी ड्यूटी कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने रॉन्ग साइड से आ रहे स्कूटी सवार जो कांग्रेस के स्थानीय नेता हैं. उन्हें रॉन्ग साइड में गाड़ी ना चलाने की हिदायत दी. लेकिन स्कूटी सवार नेता को जवान की इस बात से इतना गुस्सा आ गया कि उसने मौके पर ही जवान के साथ बदसलूकी (misbehaviour with traffic police) करनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं शख्स कांग्रेस में अपनी पहचान की धौंस देते हुए ट्रैफिक जवान राम कुमार का मोबाइल छीनकर गाली गलौज करने लगा. उसने उसे मारने के लिए हाथ भी उठा लिया.

दो हिस्से में बंटा कोरबा, 2 निरीक्षक करेंगे ट्रैफिक कंट्रोल

वीडियो में जवान को कहते हुए सुना जा सकता है कि आप रॉन्ग साइड से आ रहे थे, इसलिए रोका. वहीं शख्स जवान का फोन छीनकर उससे बार-बार अपना नाम बताने कह रहा है. जवान के मोबाइल वापस मांगने पर अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहा है (person coming from wrong side abused traffic police). वीडियो में कई बार शख्स को ट्रैफिक पुलिस के जवान को झापड़ मारने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है. कई जगह शख्स को जवान पर हाथ उठाने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है.

आरोपी कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज

बिलासपुर में हुए इस मामले को किसी राहगीर ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया (social media) में वायरल हो रहा है. घटना के बाद जवान की शिकायत पर पुलिस ने स्कूटी सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Jun 20, 2021, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details