छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर के एक और थाने का ग्रामीणों ने किया घेराव

By

Published : Sep 1, 2021, 10:27 PM IST

बिलासपुर (Bilaspur) के ग्राम पंचायत कोरमी के सैकड़ों ग्रामीणों ने सिरगिट्टी थाने (Sirgitti Police Station) का घेराव किया. इस दौरान ग्रामीण ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर मिलीभगत कर आरोपियों को बचाने का गंभीर आरोप लगाया है.

सिरगिट्टी पुलिस
सिरगिट्टी पुलिस

बिलासपुर: सिरगिट्टी पुलिस (Sirgitti Police) पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे है. ग्राम पंचायत कोरमी के सैकड़ों ग्रामीणों ने सिरगिट्टी थाने (Sirgitti Police Station) का घेराव किया. इस दौरान ग्रामीण ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर मिलीभगत कर आरोपियों को बचाने का गंभीर आरोप लगाया है.

सिरगिट्टी पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

बिलासपुर में कोरमी के ग्रामीणों ने आज सिरगिट्टी थाने का घेराव कर दिया. थाने में ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की. सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के कोरमी गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच आज खूनी संघर्ष हुआ है. जिसकी शिकायत करने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचे. वहां गहमागहमी का माहौल बना रहा. थाने परिसर में पुलिस के खिलाफ ग्रामीण नारेबाजी कर रहे थे. पुलिस के बड़े अधिकारी सिरगिट्टी थाना पहुंचकर ग्रामीणों को समझाइश दी. जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए.

ग्रामीणों ने सिरगिट्टी पुलिस स्टाफ पर आरोप लगाया है कि उनके संरक्षण में गुंडे प्रवित्ति के लोग गांव में गुंडागर्दी करते है. असामाजिक तत्वों की शिकायत की जाती है तो पुलिस कार्रवाई नहीं करती, उल्टे शिकायत हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details