छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर के कोटा में दीवार गिरने से ग्रामीण की मौत

wall collapse in Kota of Bilaspur बिलासपुर के कोटा में दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घर में साफ सफाई के दौरान ईंट की दीवार गिर गई. बताया जा रहा है कि दीवार काफी पुरानी थी. जो उस पर गिर गई. जिससे तुरंत उसकी मौत हो गई. Villager dies due to wall collapse

By

Published : Nov 3, 2022, 10:18 AM IST

Villager dies due to wall collapse
दीवार गिरने से ग्रामीण की मौत

बिलासपुर:जिले के कोटा क्षेत्र में एक परिवार के उपर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट गया जब घर के एक सदस्य के ऊपर पुरानी दीवार भरभरा कर गिर गई. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घर में सफाई के दौरान दीवार गिरी: घटना बिलासपुर जिले के कोटा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पटैता की है. बताया जा रहा है कि पटैता निवासी राकेश मलहोत्रा 45 वर्ष अपने घर में साफ सफाई का काम कर रहा था. तभी अचानक घर की पुरानी दीवार भरभराकर राकेश के ऊपर गिर गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Kanker crime news कांकेर में अधेड़ की कुल्हाड़ी से हत्या

अस्पताल ले जाने से पहले हो गई मौत: घटना के बाद घर में मौजूद परिजनों ने उसे तत्काल मलबे से बाहर निकाला. आसपास के लोगों की मदद से कोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरी जांच में उसे मृत घोषित कर दिया गया. कोटा पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर परिजनों को सौंप दिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details