छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पत्नी से अवैध संबंध के शक में दो दोस्तों ने मिलकर की युवक की हत्या

By

Published : Jul 15, 2020, 3:44 PM IST

बिलासपुर के पेंड्रा में एक युवक अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. बीती शाम को अरविंद और उसका दोस्त दोनों ने मिलकर तेज नारायण पर पत्थर से मारकर उसे जमीन से पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Two friends together murdered a young man
पुलिस स्टेशन

बिलासपुर:पेंड्रा का अरविंद पैकरा अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिसे लेकर वो पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था. युवक अपने पड़ोसी तेज नरायाण और उसकी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक करता था. जिसके बाद उसने अपने एक दोस्त के साथ तेज नारायण को जान से मारने की साजिश रची. बीती शाम अरविंद और उसका दोस्त भगवान दोनों घर से कुछ दूर पर तेज नारायण के साथ बैठे हुए थे और उसके बाद अरविंद और उसका दोस्त दोनों ने मिलकर तेज नारायण पर पत्थर से मारकर उसे जमीन से पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दो दोस्तों ने मिलकर की युवक की हत्या

वारदात पेंड्रा थानाक्षेत्र के मुरमुर गांव का है, जहां पर रहने वाला तेज नारायण काफी समय से रायपुर में बेसन फैक्टरी में काम करता था और पिछले दिनों लॉकडाउन में रायपुर से वापस अपने गांव मुरमुर आया हुआ था. जिसके बाद प्रशासन ने तेजनारायण को गांव के क्वारेंटाइन सेंटर में रखा था और पिछले शनिवार को अपने घर आया था.

दोस्त के साथ मिलकर बनाई मारने की रंजिश

पड़ोस में रहने वाला अरविंद पैकरा तेज नारायण के उपर शक करता था कि उसकी पत्नी का तेज नारायण के साथ अवैध संबंध है. 14 जुलाई की शाम को अरविंद और अरविंद का दोस्त भगवान दास कंवर दोनों घर से कुछ दूर पर तेज नारायण के साथ बैठे हुए थे और उसके बाद अरविंद और उसका दोस्त दोनों ने मिलकर तेज नारायण पर पत्थर से मारकर उसे जमीन से पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

पढ़ें- बिलासपुर: चोरी का आरोपी गिरफ्तार, पड़ोसी ने ही दिया था वारदात को अंजाम


पड़ोस की महिला ने दी जानकारी

इसके बाद अरविंद और भगवान दास चुपचाप तेज नारायण को उसके घर के अंदर बिस्तर में सुला दिया, जिससे किसी को भी शक न हो. लेकिन पड़ोस की एक महिला ने अरविंद और उसके दोस्त को पत्थर फेंकते हुए देखा था. जिसकी जानकारी पड़ोस की महिला ने अपने पति को दी और पति ने तेज नारायण के परिजनों को दी.

पुलिस की हिरासत में आरोपी

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां गांव से मामले में दोनों आरोपी अरविंद और भगवान दास को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details