छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: नहाते वक्त डूबने से दो बच्चों की मौत, परिवार में मातम

कोटा थाना अंतर्गत शक्ति बहरा पंचायत में दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई. दोनों बच्चे नहाते वक्त गहरे पानी में चले गए थे, जिससे दोनों की डूबने के कारण मौत हो गई.

By

Published : Aug 23, 2020, 10:58 PM IST

two-children-died-due-to-drowning-in-kota-of-bilaspur
कोटा में नहाते वक्त डूबने से दो बच्चों की मौत

बिलासपुर: कोटा थाना अंतर्गत शक्ति बहरा पंचायत में दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक गांव चढ़ापारा में मनरेगा योजना के तहत बने एक डबरी में नहा रहे थे, तभी दोनों बच्चे नहाते समय पानी की गहराई में चले गए, जिससे डूबकर उनकी मौत हो गई. कोटा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है.

नहाते वक्त डूबने से दो बच्चों की मौत

बलरामपुर: बीजेपी विधायक दल ने मृतक महिला के परिजनों से की बात,सरकार से की आर्थिक मदद की मांग

मिली जानकारी के अनुसार अभय पेन्द्राम 10 वर्ष और 8 वर्षीय हेमराज उरेति घर से कुछ ही दूर पर नहाने के लिए गए हुए थे. नहाते समय गहरे पानी की तरफ चले गए थे, जिससे उन दोनों मासूम बच्चो की मौत हो गई. वहां पास गाय चराने वाले चरवाहे ने दोनों बच्चों को अचानक गायब होने पर आस-पास जानकारी दी.

राजनांदगांव: कोरोना पॉजिटिव युवती की तड़प-तड़पकर हुई मौत, प्रबंधन पर लगे गंभीर आरोप

डॉक्टर ने दोनों बच्चों को किया मृत घोषित

गांववालों को मामले की जानकारी मिलते ही डबरी के पास एकत्रित हुए. दोनों बच्चों को डबरी से बाहर निकाला गया. इसके बाद कोटा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य लाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. एक साथ गांव में दो बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है. वहीं पुलिस परिजनों की शिकायत पर मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details