छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

होलिका दहन की रात लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

होलिका दहन की रात गांव में लूट की वारदात अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से चोरी की 4 बाइक और एक पिकअप वाहन भी बरामद की गई है.

By

Published : Apr 1, 2021, 8:43 PM IST

Updated : Apr 1, 2021, 11:06 PM IST

Two accused of robbery arrested
लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर:कोटा क्षेत्र के ग्राम जाली में होलिका दहन की रात गांव तीन युवकों ने गांव में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों ने पीड़ित पर चाकू से हमला भी कर दिया था. प्रार्थी की रिपोर्ट पर रतनपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से एक पिकअप और चार मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

होलिका दहन की रात लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: साढ़े 5 लाख की चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

चोरी की 4 बाइक भी जब्त

ग्राम जाली के रहने वाले संतोष सिंह ने रतनपुर थाने में होलिका दहन की रात रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि तीन युवक उसके घर में पेट्रोल मांगने के बहाने घुसे. बदमाश घर से 16,500 रुपये लूट कर भाग गए. मना करने पर युवकों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. अपराध दर्ज करने के बाद रतनपुर पुलिस जांच में जुटी. इस दौरान जाली के ही एक नाबालिग और एक युवक से पूछताछ की गई. दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले से ही कई शिकायतें दर्ज थी. दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है. आरोपियों के पास से चोरी की 4 बाइक और एक पिकअप वाहन जब्त किया है.

Last Updated : Apr 1, 2021, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details