छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 25, 2020, 2:10 AM IST

Updated : Sep 25, 2020, 9:07 AM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर: IPL मैचों पर सट्टा, अलग-अलग जगहों से दो आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल मैच पर सट्टा खिला रहे दो आरोपियों को मस्तूरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आईपीएल 2020 के शुरू होते ही सटोरिए एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं. पुलिस इस पर पैनी नजर बनाए हुए है.

2 gambler arrested in bilaspur
IPL मैचों पर सट्टे का पर्दाफाश

बिलासपुर:आईपीएल 2020 के शुरू होते ही सटोरिए एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं. पुलिस इस पर पैनी नजर बनाए हुए है. सट्टा खिलाने के आरोप में मस्तूरी पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है. दरअसल, मस्तूरी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मस्तूरी के ग्राम पेंड्री और कोसमडीह में सट्टा खिलाया जा रहा है. कार्रवाई के लिए तत्काल टीम का गठन किया गया. पुलिस ने आरोपी गोलू अनुरागी को सट्टापट्टी और एक हजार रुपये की रकम के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही ग्राम कोसमडीह से विनोद माहेश्वरी को भी सट्टा खिलाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है.

आरोपी विनोद माहेश्वरी काफी शातिर था. पुलिस टीम को देखकर वह बेड के नीचे छिप गया था और पत्नी को पुलिस से बात करने को कहा था. हालांकि पुलिस के सामने उसकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई. बाद में वो घर से बाहर निकला. बता दें कि मैच के रोमांच के साथ जुआ और सट्टे का कारोबार भी शुरू हो गया है, जिस पर अंकुश लगाने बिलासपुर पुलिस ने कमर कस ली है.

पढ़ें-IPL सट्टा के 7 मास्टर माइंड सटोरिए गिरफ्तार, 11 करोड़ से ज्यादा की सट्टा-पट्टी जब्त

बुधवार को ही आईपीएल मैच में सट्टा खिला रहे तीन लोगों को सिटी कोतवाली पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा था. आरोपियों के पास से पुलिस ने 50 लाख की सट्टापट्टी, 14 हजार कैश, 7 मोबाइल और एक एलईडी टीवी बरामद किया था.

रायपुर में भी छापेमार कार्रवाई

वहीं राजधानी रायपुर में पुलिस ने IPL सट्टा खेलने और खिलाने वाले 7 सटोरियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से कुल 22 हजार कैश, 2 लैपटॉप, 19 मोबाइल और 11 करोड़ से ज्यादा की सट्टापट्टी जब्त की गई.

Last Updated : Sep 25, 2020, 9:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details