छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुरः नेशनल हाईवे पर लूट, नकाबपोश बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Dec 27, 2019, 8:04 AM IST

Updated : Dec 27, 2019, 8:12 AM IST

बिलासपुर में भोजपुरी टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में नकाबपोश लुटेरों ने धारदार हथियार के दम पर ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है.

Robbery from truck driver
ट्रक ड्राइवर से लूटपाट

बिलासपुरः भोजपुरी टोल प्लाजा के पास लूट का मामला सामने आया है. नेशनल हाइवे पर टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर से लुटेरों ने 20 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

ट्रक ड्राइवर से लूटपाट

ट्रक ड्राइवर अजय विश्वास ने बताया कि वो कोरबा से रायपुर वापस लौट रहा था. इस दौरान तकरीबन रात 10 बजे टोल प्लाजा के पास वाले ढाबा में खाना खाने के बाद ट्रक के कैबिन में ही दरवाजा बंद करके वो और उसका हेल्पर सो रहा था. तभी अचानक तड़के चार बजे नकाबपोश कुछ लोग केबिन का दरवाजा खोल अंदर घुस गए और धारदार हथियार को गले में टिकाकर उनके पास रखे पैसे लूट लिए. लूट के दौरान ड्राइवर अजय ने वहां से भागने की कोशिश की. इस पर लुटेरों ने उनपर हमला भी किया. हमले में उसके उंगलियां और गाल पर चोट भी आई है.

टोल प्लाजा के चौकीदार और ढ़ाबा मालिक ने मामले की सूचना हिर्री थाने में दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ड्राइवर और हेल्पर का अस्पताल में इलाज कराया. पीड़ित से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अज्ञात लुटेरों के नाम पर शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Dec 27, 2019, 8:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details