छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: 3 युवकों ने दुकानदार की दिनदहाड़े कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 14, 2020, 3:56 AM IST

बिलासपुर सिंधी कालोनी में तीन युवकों ने एक दुकानदार की दिन-दहाड़े हत्या कर दी. पुलिस ने केस में तेजी से कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

three-youths-murder-shopkeeper
दुकानदार की दिनदहाड़े कर दी हत्या

बिलासपुर: शहर में लगातार अपराधिक घटनाएं हो रही है. सिविल लाइन थाना इलाके में दिन-दहाड़े हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक सिंधी कॉलोनी के कस्तूरबा इलाके में पुराने विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक दुकानदार को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है.

पढ़ें:जगदलपुर: केंद्रीय जेल के बंदी की उपचार के दौरान हुई थी मौत, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

मृतक का नाम रोशन यादव है. घटना दोपहर 11:30 बजे की है. रोज की तरह रोशन अपने दुकान में बैठा था. इसी दौरान पुराने विवाद को लेकर उसके पास पहुंचे तीन युवकों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले के दौरान रोशन की मौत हो गई.

मृतक रोशन यादव

घटना की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी मौके पर दल-बल के साथ पहुंचे थे. पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए मुख्य आरोपी समेत घटना में शामिल अन्य 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल तीनों को खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

स्थानीय लोगों में दहशत और गुस्सा

ऐसे दिन के वक्त हुई घटना के बाद से लोगों में दहशत है. बताया जा रहा है कि मामला आपसी रंजिश का है. मृतक ने कई बार अपनी सुरक्षा को लेकर शिकायत की थी. लेकिन शिकायत पर कोई ठोस पहल नहीं किया गया था. स्थानीय लोगों ने इस मामले में पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details