छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल, आरोपी ड्राइवर फरार

एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया है. परिवार के सदस्य कार से बिलासपुर से शहडोल की ओर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कोयले से लदी ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी. डॉक्टरों ने घायलों की हालत को देखते हुए अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया.

By

Published : May 18, 2019, 9:20 AM IST

एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल

बिलासपुर: पेंड्रा में एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया है. परिवार के सदस्य कार से बिलासपुर से शहडोल की ओर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कोयले से लदी ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी. जिससे कार सवार 3 लोगों को गंभीर चोटें आई है. घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बिलासपुर के अपोलो में रेफर कर दिया गया है.

तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर

तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर
मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के लाटा गांव के पास का है. जहां बिलासपुर से शहडोल जा रही कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मारी दी. हादसे के बाद आस-पास के ग्रामीणों ने लोगों को गाड़ी से बाहर निकला और सभी लोगों को इलाज के लिए पेंड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत को देखते हुए अपोलो अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया.

बेटे की हालत नाजुक
डॉक्टरों ने बताया कि बेटे कौशिक भट्टाचार्य को गंभीर चोटें आई हैं और उसके मां-बाप को हल्की चोट है. वहीं हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पेंड्रा पुलिस जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details