छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime News: व्यवसायी को नक्सली बनकर लूट की धमकी

By

Published : Jan 16, 2023, 12:46 PM IST

बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले व्यवसायी को फोन कर नक्सली के नाम से दुकान लूटने की धमकी दी गई है.जिसकी शिकायत व्यापारी ने थाने में दर्ज कराई है.वहीं एक दूसरी घटना में पुलिस ने तलवार लेकर दहशत फैला रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Bilaspur crime news
नक्सली बनकर लूट की धमकी

बिलासपुर : कोतवाली थाना क्षेत्र सहगल गली मध्यनगरीय चौक के पास रहने वाले राजेश की ज्वाली नालापुल चौक में शुभकामना ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. इस दुकान के संचालक राजेश सोनी को एक अनजान नंबर से कॉल आया. सामने वाले शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि सोमवार को नक्सली भानू और विनोद दुकान को लूटेंगे.इसी बात को कई बार सामने वाले अनजान शख्स ने कई बार दोहराया.इसके बाद जब व्यवसायी ने इसके बारे में जानकारी चाही तो फोन काट दिया गया.इस दौरान व्यवसाई ने दोबारा उस नंबर पर कॉल करके दुकान लूटने की बात की जानकारी लेनी चाही,लेकिन दोबारा फोन नहीं उठा.इस फोन कॉल से डरकर व्यवसाई ने अपनी दुकान बंद कर दी और थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई.

दूसरी घटना में धमकी देकर डराने का मामला :एक दूसरे मामले में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने महिला को धमकी दी है.सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जरहाभाठा बस्ती में रहने वाली महिला को आदतन बदमाश आकाश उर्फ भूर्रू ने तलवार से डराकर धमकी दी.युवक को देखकर जब कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति जताई तो उसने दूसरे लोगों को भी धमकी दी.जिसके बाद इस मामले की जानकारी सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गई .पुलिस ने सूचना पाकर तत्काल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें-- क्रिकेट टूर्नामेंट में सेलेक्शन का झांसा देकर ठगी

बिलासपुर में ठगी और धमकी देने के मामले बढ़ने लगे हैं.जिस पर पुलिस कार्रवाई करती है. पिछले दिनों नौकरी के नाम पर ठगी की घटना भी सामने आई थी. बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र में भाई को रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर 3 लाख 50 हजार की धोखाधड़ी हुई है. आरोपी ने युवक को दो साल तक घुमाया. जब बात नहीं बनीं तो बैंक का चेक देकर युवक को गुमराह किया. चेक बाउंस होने बाद पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details